अगर जान लेंगे ये फायदे,तो दिन रात जपने लगेंगे सेक्स की माला..! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

अगर जान लेंगे ये फायदे,तो दिन रात जपने लगेंगे सेक्स की माला..!

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
ऑर्गेज्म से आप अच्छा फील करते हैं, लेकिन ऑर्गेज्म का यही एक इकलौता फायदा नहीं है। ऑर्गेज्म से आपकी स्किन तो निखरती ही है, तनाव भी कम होता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऑर्गेज्म का असर आपके शरीर के हर हिस्से पर होता है।
आइए आपको बताते हैं कि क्लाइमेक्स के दौरान आपके शरीर में आखिर होता क्या है।
आंखें
जैसे-जैसे आप Climax के करीब पहुंचते हैं, आपकी आंखों की पुतलियां बड़ी होने लगीत हैं। इस दौरान पुतलियों का डायमीटर 50 गुना तक बढ़ जाता है। सबसे अच्छी बात ये है कि कुछ लोगों को ऑर्गेज्म के करीब पहुंचने पर और साफ दिखाई देने लगता है।
नाक
आपने सेक्स की खुशबू के बारे में सोचा है? जैसे-जैसे आप चरम की ओर बढ़ते हैं, आपकी नाक स्मेल को लेकर और सेंसेटिव हो जाती है। हम ऑर्गेज्म के जितने करीब पहुंचते हैं, हमारी सांसें उतनी ही भारी होने लगती हैं।
मुंह
प्यार के उन खूबसूरत पलों के दौरान आपके मुंह का सलाइवा से भर जाना नैचुरल है। अगर आपने पार्टनर का मुंह नॉर्मल से सूखा है तो इसका मतलब है कि वो सेक्स को लेकर परेशान हैं।
त्वचा
बिस्तर पर एक अच्छा सेक्स सेशन आपकी स्किन को ग्लो करने में मदद करता है। इस दौरान आपका बॉडी टेम्प्रेचर बढ़ जाता है, आपका पेट और कंधे हल्के गुलाबी हो जाते हैं। रेगुलर सेक्स करने वाले लोग अपनी उम्र से कम दिखाई देते हैं।
छाती
ऑर्गेज्म के करीब पहुंचने पर महिलाओं और पुरुषों, दोनों के निप्पल्स की नर्व एंडिग्स सेंसिटिव हो जाती हैं। जैसे-जैसे एक्साइटमेंट बढ़ती हैं, महिलाओं के ब्रेस्ट्स का साइज भी बढ़ता है। स्टडीज के मुताबिक, रेगुलर ऑर्गेज्म ब्रेस्ट कैंसर के रिस्क को कम करता है।
मांसपेशियां
Climax के करीब पहुंचने पर आपकी मसल्स में ऐंठन होने लगती है। कम से कम आपके हाथ, जांघें और गर्दन की मसल्स टाइट हो जाती हैं। कई पुरुष अपने पैरों में थरथराहट भी महसूस करते हैं।
दिल
ऑर्गेज्म करीब होने पर आपके दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं, इस दौरान बॉडी में ब्लड का फ्लो भी बढ़ जाता है जो दिल और धमनियों के लिए अच्छा है। अगर आप सेक्स के दौरान बहुत मेहनत करते हैं तो एक सेक्स सेशन आपके लिए कार्डिवस्कुलर एक्सरसाइज जितना फायदा देता है।