कैसे-कैसे पोर्न देखते है लोग - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कैसे-कैसे पोर्न देखते है लोग

पोर्न देखने वालो की दुनिया में कमी नहीं है। लोग ऐसे ऐसे पोर्न देखते है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। आज हम उन्ही के बारे में बताने जा रहे है की लोग आखिर कैसे कैसे पोर्न देखते है।
1. टूथलेस ग्रेनी पोर्न - इन्टरनेट पर यह पोर्न देखने वालो की कमी नहीं है। ऐसे लोग भी काम नहीं है जो यह पोर्न सर्च करते है। अब तो यह लगता है की इन्टरनेट का उपयोग यही देखने के लिए किया जाता है।
2. अकल्ट पोर्न - इस पोर्न में तंत्र मंत्र का प्रयोग किया जाता है। जो भी पोर्नस्टार होती है वो चुड़ैल या आत्मा के कॉस्ट्यूम में होती है।
3. यिफ पोर्न - इस तरह के पॉर्न में पॉर्नस्टार घने बालों वाले जानवरों की कॉस्ट्यूम पहनकर सेक्स करते हैं। इसमें फीमेल पॉर्नस्टार को विक्सन (लोमड़ी) कहा जाता हैं।
4. बेयर पोर्न - इस तरह के पॉर्न में सबसे अहम होता है मेल पॉर्नस्टार, जो मिडिल एज्ड, शरीर पर घने बालों वाला और मोटा होता है।
5. फेल्चिंग पोर्न - इसमें पोर्नस्टार के वजाइना से निकला सीमन (सक्शन या सोडा स्ट्रॉ की मदद से) पीना होता है।
6. मेंस्टुअल पोर्न - जैसा कि नाम से ही जाहिर है, इसकी फीमेल पॉर्नस्टार मेंस्ट्रुएट करते हुए सेक्स करती है। इस पॉर्न को 'रेड रैपसडी' भी कहते हैं।
7. फिश पोर्न - इस तरह के पोर्न में पोर्नस्टार मछली या डॉल्फिन के साथ सेक्स जैसी हरकते करते नज़र आती है।
8. कमिंग ऑफ़ फिग्युरीन - इंटरनेट पर ऐसे अनगिनत विडियो मौजूद हैं, जिनमें पुरुष गुड़ियों और दूसरे मशहूर खिलौनों के साथ मास्टरबेट कर रहें हैं।
9. क्लाउन पॉर्न - अगर किसी जोकर को सेक्स करते देखना है तो इस तरह का पॉर्न भी मौजूद है।
10. मिल्किन पोर्न - नाम से ही पता चलता है कि इसमें फीमेल पॉर्नस्टार के लैक्टेशन पर फोकस किया जाता है। जिनकी सेक्स फैंटसी में बूब्स मेजर रोल रखते हैं, उनके लिए इस तरह का पॉर्न परफेक्ट चॉइस है।


from Anokhi Dunia https://ift.tt/2NKFTYB
via IFTTT