खुशखबरी: इस कंपनी का नंबर यूज करने वालों को फ्री में मिलेंगे 1500 रुपये, बस करना होगा यह काम - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

खुशखबरी: इस कंपनी का नंबर यूज करने वालों को फ्री में मिलेंगे 1500 रुपये, बस करना होगा यह काम

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
टेलिकॉम इंडस्ट्री में पिछले कई महीनों से प्राइस और डेटा वार छिड़ा हुआ है. कंपनियां अपने पुराने ग्राहकों को जोड़े रखने और नए ग्राहकों को लुभाने के लिए किफायती कीमत में शानदार प्लान पेश कर रही हैं. ऐसे में एयरटेल (Airtel) ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक बेहद ही शानदार ऑफर पेश किया है, जिसमें एयरटेल के पोस्टपेड यूजर्स के बिल पेमेंट करने में 1500 रुपये तक डिस्काउंट मिलेगा. आइए जानते हैं कैसे...

ऐसे उठायें फायदा
कंपनी के तरफ से पेश किये गये इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको किसी दूसरे कंपनी के ग्राहक को रेफरल पॉलिसी के तहत एयरटेल से जोड़ना होगा, जिसके बाद आपको आपके बिल में डिस्काउंट मिलेगा.

ये भी पढ़ें: 5 रुपये खर्च करके पाएं PM मोदी से मिलने का मौका

ऐसे मिलेगा बिल में डिस्काउंट
अगर आप एयरटेल के मौजूदा ग्राहक हैं और आप किसी दूसरे कंपनी के यूजर को एयरटेल के रेफरल पॉलिसी के तहत जोड़ते हैं तो आपको 50 रुपये के तीन कूपन मिलेंगे. बता दें कि आप इस ऑफर के तहत 10 यूजर को रेफरल भेज सकते हैं. इस तरह जब आप अपने पोस्टपेड नंबर का बिल पमेंट करेंगे तो उस समय आपको 1,500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इस ऑफर का लाभ नए ग्राहक और पुराने ग्राहक दोनों को मिलेगा. कंपनी का कहना है कि नए ग्राहकों को कूपन का लाभ पोस्टपेड कनेक्शन एक्टिवेट होने के 24 घंटे के भीतर मिलेगा.

ये भी पढ़ें: 25 करोड़ मोबाइल यूजर्स के SIM नहीं होंगे बंद, इसलिए कंपनियों ने बदला फैसला

बता दें कि रेफरल पॉलिसी के तहत मिलने वाले 1,500 रुपये का लाभ सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा जो My Airtel ऐप का इस्तेमाल करते हैं, और अगर नहीं करते हैं तो यूजर्स इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर अपने पोस्टपेड नंबर से लिंक करा सकते हैं. इसके बाद वे इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. दरअसल, यूजर्स को मिलने वाले 1, 500 रुपये My Airtel ऐप पर एड होंगे.

ऐसे भेजें रेफरल
अगर आप किसी दूसरे कंपनी के यूजर को रेफरल भेजना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले My Airtel ऐप लॉगिन करना होगा. इसके बाद आपको नोटिफिकेशन बार में 'Rs. 150 discount on your postpaid bill' ऑप्शन पर क्लिक करना होगा, जहां आपको एक कोड मिलेगा जिसे कॉपी कर उस यूजर को सेंड करना होगा जिसे आप एयरटेल से जोड़ना चाहते हैं. इसके बाद आप इसका लाभ उठा सकेंगे.