जानें महिला को दो युवकों ने क्यों किया आग के हवाले, मामले में 3 पुलिस वाले भी निलंबित - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

जानें महिला को दो युवकों ने क्यों किया आग के हवाले, मामले में 3 पुलिस वाले भी निलंबित

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में रविवार को से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक विवाहित महिला को कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया गया है. महिला की उम्र 28 साल बताई जा रही है. इस घटना में महिला का शरीर 40 से 45 प्रतिशत जल गया है. 

पीड़ित महिला के रिश्तेदारों ने बताया कि जब वह अपने मां-बाप के घर जा रही थी, तब उसके साथ राजेश और रामू ने यौन शोषण किया. आरोपी उनके गांव के ही हैं. इससे पहले भी उन्होंने छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी, मगर उस वक्त वह बच निकलने में कामयाब रही थी.

जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय पीड़ित महिला ने घटना से पहले पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश भी की थी. लेकिन तब पुलिस वालों ने उसे वापिस लौटा दिया था. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपित राजेश और रामू को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ यौन शोषण और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है.

इस मामले की जांच कर रहे लखनऊ जोन के सीनियर पुलिस अधिकारी सुजीत पांडे ने कहा कि ' दो लोगों ने शौचालय जाने के दौरान उसे आग लगा दी. पीड़ित महिला के बयान के अनुसार, 29 नवंबर को, उन दोनों ने उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की. महिला ने दो बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की मगर, पुलिसवालों ने इनकार कर दिया गया. काम में लापरवाही के लिए आरोपी पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.'

पीड़ित महिला के बयान के अनुसार, 29 नवंबर को, उन दोनों ने उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की. महिला ने दो बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की मगर, पुलिसवालों ने इनकार कर दिया गया. काम में लापरवाही के लिए आरोपी पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. काम में लापरवाही के कारण थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया है.



from Samachar Today https://ift.tt/2QaZNNe
via