Amazon ने शुरू किया No Cost EMI Fest, सिर्फ 1,977 रुपये में घर ले जा सकते हैं OnePlus 6T - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Amazon ने शुरू किया No Cost EMI Fest, सिर्फ 1,977 रुपये में घर ले जा सकते हैं OnePlus 6T

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
बढ़ते स्मार्टफोन क्रेज को ध्यान में रखते हुए एक तरफ जहां मोबाइल निर्माता कंपनियां सस्ते दाम में स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ ई-कॉमर्स कंपनियां एक दूसरे को टक्कर देने के लिए स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट पेश कर रही हैं. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न ने 30 नवंबर से 5 दिसंबर तक नो कॉस्ट ईएमआई फेस्ट (No Cost EMI) सेल की शुरुआत की है. यहां से किसी भी स्मार्टफोन को ईएमआई (EMI) के तहत खरीदने पर ग्राहकों को एक भी रुपये का भी ब्याज नहीं देना होगा.

WhatsApp पर दोस्तों को Link भेजते हैं तो जान लें ये बड़ा बदलाव

Redmi 6A
वैसे तो चीन की यह कंपनी किफायती कीमत में लाजवाब फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करती है, लेकिन अगर आप इसे और भी सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो अमेज़न पर चल रही कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) सेल के तहत Redmi 6A को महीनें में 311 रुपये देकर खरीद सकते हैं. बता दें कि कंपनी ने इस फोन को 5 सितंबर को दो वेरिएंट में लॉन्च किया था, जिसमें 3GB RAM + 32GB वाले की कीमत 7,999 रुपये और 3GB RAM + 64GB वाले वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपये है.

Redmi 6 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड MIUI पर चलता है और इसमें 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 5.45-इंच HD+ (720x1440 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ 2GHz ऑक्टा-कोर 12nm MediaTek Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है.

IRCTC से ऑनलाइन टिकट बुक कराने वालों के लिए बेहद काम की है ये सर्विस, ऐसे उठाएं फायदा

OnePlus 6T

हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 6T स्मार्टफोन को महीनें में सिर्फ 1,977 रुपये देकर घर ला सकते हैं. जबकि इसकी असल कीमत 37,999 रुपये है. इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत सिर्फ 19,311 रुपये में खरीद सकते हैं, बता दें की कंपनी इस स्मार्टफोन पर आपको 18,688 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है. अब इसके फीचर्स की बात करें तो OnePlus का दावा है कि OnePlus 6T में दुनिया का सबसे तेज इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है.

VIDEO: JIOPHONE में ऐसे आप भी चलाएं WHATSAPP

OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर का इस्तेमाल करते हुए स्क्रीन अनलॉक पेश किया गया है. अगर इस फोन में लगे कैमरों की बात करें तो इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा. फोन के रियर में 20 मेगापिक्सेल और 16 मेगापिक्सेल का कैमरा है. 'वहीं, इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है. फोन में स्क्रीन अनलॉक होगा. इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा. इसके साथ फास्ट चार्जिंग के लिए इसमें 3,700 mAh की बैटरी दी गई है.

ये भी पढ़ें: जल्दी खत्म हो जाती है Battery तो बदल दें Phone की ये 3 Settings

Google Pixel 3 XL
अमेज़न से आप इस स्मार्टफोन को महीनें में ईएमआई (EMI) के तहत सिर्फ 3,813 रुपये देकर खरीद सकते हैं. बता दें कि भारत में 64GB वाले Pixel 3 XL की कीमत 83,000 रुपये है, जबकि इसके 128GB वाला Pixel 3 XL 92,000 रुपये है.

फीचर्स की बात करें तो Pixel 3XL में लगा Motion AF लगातार मूविंग ऑब्जेक्ट को ट्रैक करता है और अपना फोकस बनाए रखता है. दूसरे फीचर स्माइल्स को ट्रैक करेंगे और जब भी आप मुस्करा रहे होंगे यह ऑटोमैटिक तरीके से पिक्चर लेगा. Google ने Pixel डिवाइसेज में AR स्टीकर्स लाने के लिए Marvel और Childish Gambino के साथ साझेदारी की है. इस फीचर को पुराने पिक्सेल फोन में भी लाया जाएगा. Pixel 3 XL में ड्यूल फ्रंट कैमरा है, जिससे आप बड़े ही आसानी से ग्रुप सेल्फी और वाइड एंगल फोटो क्लिक कर पाएंगे.

नोट: बता दें कि सैमसंग, आसुस, शियोमी, नोकिया, और ऑनर जैसे कई स्मार्टफोन पर भी नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) का लाभ मिल रहा है.

WhatsApp के इस फीचर से यूज़र्स हो सकते हैं परेशान, लोग बोले- छोड़ देंगे ऐप