टीम इंडिया के गेंदबाजों की हुई जमकर धुनाई लेकिन कोहली खुशी से नाचने लगे, ये है वजह - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

टीम इंडिया के गेंदबाजों की हुई जमकर धुनाई लेकिन कोहली खुशी से नाचने लगे, ये है वजह

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
टीम इंडिया के गेंदबाजों की हुई जमकर धुनाई लेकिन कोहली खुशी से नाचने लगे, ये है वजह
कोहली ने 7 ओवरों में 27 रन देकर 1 विकेट झटका.
News18Hindi
Updated: December 1, 2018, 6:02 PM IST
भारत और क्रिकेट आस्ट्रेलिया इलेवन के बीच खेला गया अभ्यास मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ. ऑस्ट्रेलिया टीम ने चौथे दिन शनिवार को छह विकेट के नुकसान पर 356 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पूरी टीम अपनी पहली पारी में 544 रन का विशाल स्कोर बनाकर ऑलआउट हो गई. जैसा कि यह एक अभ्यास मैच था इसलिए 10 भारतीय खिलाड़ियों ने गेंदबाजी की. इस दौरान कप्तान कोहली ने भी गेंदबाजी में हाथ आजमाए. कोहली ने 7 ओवरों में 27 रन देकर 1 विकेट झटका. उन्होंने शतकवीय हेनरी नीलसन को आउट किया. नीलसन को उन्होंने उमेश के हाथों झिलवाया और विकेट झटकने के बाद उछल पड़े. कोहली का ये अंदाज शानदार रहा.

भारतीय टीम इसके जवाब में चौथे और अंतिम दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 211 रन ही बना सकी और मैच ड्रॉ पर समाप्त हो गया. पहली पारी में 358 रन का स्कोर बनाने वाली भारतीय टीम के लिए दूसरी पारी में मुरली विजय ने 129 और लोकेश राहुल ने 62 रन की पारी खेली. विजय ने 132 गेंदों पर 16 चौके और पांच छक्के लगाए. राहुल ने 98 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का लगाया. हनुमा विहारी 32 गेंदों पर 15 रन बनाकर नाबाद रहे.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के लिए डी फालिंस और डार्सी शॉर्ट को एक-एक विकेट मिला. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश की पहली पारी में हैरी निएल्सन ने 100, एरॉन हार्डी ने 86,  शॉर्ट ने 74, मेक्स ब्रायंट ने 62 और डेनियल फालिंस ने 43 रन बनाए. भारत की ओर से मोहम्मद शमी को तीन, रविचंद्रन अश्विन को दो और उमेश यादव, इशांत शर्मा, कप्तान विराट कोहली तथा जसप्रीत बुमराह को एक-एक विकेट मिले.

ये भी पढ़ें: EXCLUSIVE | ऑस्ट्रेलिया में 2-1 से सीरीज जीतेगी टीम इंडिया: अनिल कुंबले

और भी देखें

Updated: December 01, 2018 05:10 PM ISTमुरली विजय ने 1 ओवर में बनाए 26 रन, लगाए जमकर चौके-छक्के