इयान चैपल ने टीम इंडिया के मौकों पर उठाए थे सवाल, अब स्टीव वॉ ने कही ये बात - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

इयान चैपल ने टीम इंडिया के मौकों पर उठाए थे सवाल, अब स्टीव वॉ ने कही ये बात

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
इयान चैपल ने टीम इंडिया के मौकों पर उठाए थे सवाल, अब स्टीव वॉ ने कही ये बात
भारत के लिए यह श्रृंखला जीतने का सुनहरा मौका: स्टीव वॉ
भाषा
Updated: December 1, 2018, 1:38 PM IST
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने कहा कि चार मैचों की आगामी श्रृंखला भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट श्रृंखला जीतने का सुनहरा मौका है. श्रृंखला का पहला टेस्ट एडीलेड में छह दिसंबर को खेला जाएगा. वॉ ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा, "मुझे लगता है कि यह सुनहरा मौका है. वे लंबे समय से इस दौरे की तैयारी कर रहे होंगे. यह करीबी श्रृंखला होगी."

यह पूछने पर कि ऑस्ट्रेलियाई टीम विराट कोहली के बल्ले पर अंकुश कैसे लगाएगी, वॉ ने कहा, "वह महान खिलाड़ी हैं और तेंदुलकर तथा लारा की तरह उन्हें बड़े मुकाबले पसंद है." स्टीव वॉ का यह बयान टीम इंडिया के लिए थोड़ा अच्छा कहा जाएगा क्योंकि इयान चैनल और एडम गिलक्रिस्ट भारत को अभी भी इस सीरीज को जीतेन का दावेदार नहीं मानते. चैपल ने तो यह भी कहा था कि वह ऑस्ट्रेलिया क दावेदार मानते हैं लेकिन इस बारे में कोई सवाल न पूछा जाए.

पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि भारतीय टीम मुख्य रूप से कोहली पर निर्भर होगी. उन्होंने कहा, "विराट इस समय दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है. भारत को उनसे बड़ी पारियों की उम्मीद होगी लेकिन उनके पास और भी अच्छे बल्लेबाज है. इसी तरह ऑस्ट्रेलिया के पास भी हैं." उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज भारत को कड़ी चुनौती देंगे जिनमें मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: मुरली विजय ने ठोका शतक, केएल राहुल ने भी दिखाए हाथ, अभ्यास मैच हुआ ड्रॉ

और भी देखें

Updated: December 01, 2018 05:20 PM ISTकरीब डेढ़ महीने के बाद केएल राहुल ने लगाया अर्धशतक