पंजाब के तीन कैबिनेट मंत्री बोले, सिद्धू हाथ जोड़कर माफी मांगें या इस्‍तीफा दें - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

पंजाब के तीन कैबिनेट मंत्री बोले, सिद्धू हाथ जोड़कर माफी मांगें या इस्‍तीफा दें

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
पंजाब के तीन कैबिनेट मंत्री बोले, सिद्धू हाथ जोड़कर माफी मांगें या इस्‍तीफा दें
(फाइल फोटो- नवजोत सिंह सिद्धू)
News18Hindi
Updated: December 3, 2018, 12:27 PM IST
नवजोत सिंह सिद्धू अपने अजीबोगरीब बयानों की वजह से मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं. अपने 'कौन है कैप्टन' बयान पर सफाई देने के बावजूद सिद्धू की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रहीं. अब पंजाब के तीन कैबिनेट मंत्रियों गुरप्रीत कांगड़, साधु सिंह धरमसोत, और बलबीर सिंह सिद्दू ने सिद्धू से हाथ जोड़कर माफी मांगने के लिए कहा है.

तीनों मंत्रियों का कहना है कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू को कैप्टन अमरिंदर सिंह के पंजाब कांग्रेस और पंजाब सरकार का कैप्टन होने में कोई शक है तो वे कैबिनेट से इस्तीफा दे दें. अगर इस पूरे विवाद को खत्म करना है तो उन्हें सार्वजनिक रूप से कैप्टन अमरिंदर सिंह से हाथ जोड़कर माफी मांगनी होगी.

तीनों ही मंत्रियों ने कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह से बड़ा कांग्रेस में कोई नेता नहीं है और कांग्रेस की सरकार लाने में भी कैप्टन अमरिंदर सिंह की ही बड़ी भूमिका है. उनकी वजह से ही तमाम लोग मंत्री भी बने हैं. तीनों मंत्रियों ने साफ किया कि पंजाब कैबिनेट में ये मुद्दा उठने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह के सामने इस बात को लेकर चर्चा की जाएगी और मंत्री अपनी भावना कैप्टन अमरिंदर सिंह को बताएंगे. बता दें कि सोमवार दोपहर 3 बजे पंजाब कैबिनेट की बैठक होने जा रही है.

और भी देखें

Updated: November 30, 2018 12:53 PM ISTपठानकोट-जालंधर हाइवे पर 4 संदिग्ध हिरासत में, पहन रखी थी सेना की वर्दी