करियर के आखिरी मैच में गौतम गंभीर का धमाका, मिला गार्ड ऑफ ऑनर, फैंस छू रहे हैं पैर! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

करियर के आखिरी मैच में गौतम गंभीर का धमाका, मिला गार्ड ऑफ ऑनर, फैंस छू रहे हैं पैर!

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
भारत को साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप और साल 2011 में वर्ल्ड कप जिताने वाले गौतम गंभीर अपने करियर का आखिरी मैच खेल रहे हैं. गंभीर रणजी ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश के खिलाफ मुकाबला खेल रहे हैं, जिसमें उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाजी कर फैंस का दिल जीत लिया. गंभीर ने खेल का दूसरा दिन खत्म होने तक नाबाद 92 रन बना लिए हैं और ऐसा लग रहा है कि वो अपने करियर के आखिरी मैच में शतक ठोककर विदाई लेंगे.

आपको बता दें गंभीर जब क्रीज पर उतरे तो आंध्र प्रदेश के खिलाड़ियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

यही नहीं गंभीर जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक फैन मैदान पर उतर आया और उसने गंभीर के पांव छुए. साथ ही उसने गंभीर के साथ सेल्फी भी ली.

Loading...


भारत को 2011 का वर्ल्‍ड कप जिताने में गंभीर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. हालांकि वह लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. गंभीर ने शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार आईपीएल जिताया है, वह दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी भी कर चुके हैं. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 58 टेस्ट में 41.95 की औसत से 4,154 रन बनाए. उन्होंने 9 शतक और 22 अर्धशतक जमाए. वहीं 147 वन-डे में गंभीर ने 39.68 की औसत और 85.25 के स्ट्राइक रेट से 5,238 रन बनाए. गंभीर ने 37 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेले.