केएल राहुल-मुरली विजय की जोड़ी फिर हुई 'फेल', सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

केएल राहुल-मुरली विजय की जोड़ी फिर हुई 'फेल', सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
क्रिकेट वर्ल्‍ड में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच होने वाली 'जंग' का अपना एक खास महत्‍व है. यकीनन इस लड़ाई को दोनों टीमें हर हाल में जीतना चाहती हैं, लेकिन एडीलेड में भारतीय टीम पिछड़ती नजर आ रही है. कप्‍तान कोहली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. जबकि टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाने की जिम्‍मेदारी केएल राहुल और मुरली विजय को सौंपी, लेकिन ये जोड़ी एक बार फिर उम्‍मीदों पर खरी नहीं उतरी.

राहुल दो रन बनाकर आउट हुए और उस वक्‍त टीम का स्‍कोर तीन रन था. जबकि टेस्‍ट टीम में वापसी करने वाले मुरली विजय 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. यानी 15 रन तक भारत की ओपनिंग जोड़ी आउट हो गई और यकायक दबाव टीम पर आ गया.

बहरहाल, मुरली विजय और राहुल की जोड़ी ने विदेशी धरती पर बतौर ओपनर अब तक एक भी बार 50 या फिर उससे अधिक रन की शुरुआत नहीं दिलाई है. इस जोड़ी ने अब तक 0, 48, 4, 3, 28, 11, 7, 0, 0 और 3 रन की ओपनिंग साझेदारी की है. जबकि औसत है 10.40. यह विदेशी धरती पर दस टेस्‍ट मैच में ओपनिंग विकेट के लिए सबसे खराब प्रदर्शन है. इससे पहले यह रिकॉर्ड ऑस्‍ट्रेलिया के एलेक बैनरमैन और पर्सी मैकडूनेल के नाम था, जिन्‍होंने विदेश में 10.90 के औसत से रन बनाए थे. जबकि बांग्‍लादेश के हनान सरकार और जावेद उमर (13.14) के साथ तीसरे नंबर पर हैं.

यूं आउट होते हैं राहुल

पिछले 9 टेस्‍ट में केएल राहुल सिर्फ एलबीडब्‍ल्‍यू और बोल्‍ड हुए हैं. वह चार बार एलबीडब्‍ल्‍यू और पांच बार बोल्‍ड हुए हैं. जबकि लगातार नाकामी के कारण उनके टीम में बने रहने पर सवाल उठ रहे हैं.

11 के फेर में फंसे मुरली विजय
एडीलेड टेस्‍ट की पहली पारी में मुरली विजय 11 रन बनाकर आउट हुए. यह चौथा मौका है जब वह ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ इस स्‍कोर पर आउट हुए हैं. वह पहली बार 2013 में दिल्‍ली, 2014 में मेलबर्न, 2017 में धर्मशाला और अब एडीलेड में इस स्‍कोर पर शिकार हुए हैं.

Loading...


सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
इन दोनों की नाकामी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अपना गुस्‍सा जाहिर कर रहे हैं. हालांकि अधिकांश फैंस का निशाना केएल राहुल ही बने हैं.





यहां देखें भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया मैच की लाइव कवरेज