कोर्ट में  गवाही देने से रोकने के लिए नाबालिग रेप पीड़िता का आरोपी ने रेता गला - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कोर्ट में  गवाही देने से रोकने के लिए नाबालिग रेप पीड़िता का आरोपी ने रेता गला

फरीदबाद के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े रेप पीड़िता नाबालिग  के ऊपर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया जिससे नाबालिग पीड़िता  के गले  पर गंभीर चौटें आई है। आनन् फानन में पीड़िता को बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

खबर फरीदाबाद के बल्लभगढ से है। जहां हमले के बाद पीड़िता को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमले की सुचना  पाने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँच गई और परिजनों के ब्यान के आधार पर हमला करने वाले  आरोपी फैजल और उसके अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की करवाई में जुट गई है। पीड़िता की बहन के मुताबिक़ हमला करने वाले आरोपी  ने उसके साथ लगभग दो महीने पहले रेप किया था जिसमे पीड़िता की कल कोर्ट में गवाही देनी थी , लेकिन गवाही से एक दिन पहले ही आरोपी अपने कुछ और साथियों के साथ उसके घर घर पहुँच गया और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। 
वहीँ पुलिस के सुचना मिलते ही वह अस्पताल में पहुँच गए और आगे की करवाई शुरू कर दी है ,फिलहाल पीड़िता की हालत को गंभीर देखते हुए उसे दिल्ली के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। 
 



from Samachar Today https://ift.tt/2PviTJ6
via