जब भविष्य से आए व्यक्ति ने किया खुलासा... - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

जब भविष्य से आए व्यक्ति ने किया खुलासा...

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
नोआ नाम के एक व्यक्ति ने दावा किया है कि वो 2030 से आया है और 2017 में फंस गया है। इस बात को साफ करने के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट किया गया। जिसके लिए नोआ ने हामी भी भर दी थी। लाई डिटेक्टर टेस्ट में वो पास हुआ। express की खबर के मुताबिक, अब नोआ ने ऐसा खुलासा किया है जिसने सभी को हैरान कर दिया। नोआ ने अब कहा है कि दो देशों के बीच खतरनाक युद्ध होगा और ये युद्ध होगा नॉर्थ कोरिया और साउथ कोरिया के बीच। जिसमें नॉर्थ कोरिया को हार मिलेगी और उसके बाद दुनिया कोरिया देश नाम से ही जानेगी। लेकिन लोग नॉर्थ और साउथ कोरिया ही कहेंगे। जैसे यूएस में लोग नॉर्थ अमेरिका और साउथ अमेरिका कहते हैं। डेलीमेल की खबर के मुताबिक, नोआ ने लाई डिटेक्टर टेस्ट पास कर लिया। अपेक्स टीवी ने टेस्ट के दौरान का वीडियो भी यूट्यूब पर पोस्ट किया है जो काफी वायरल हुआ। नोआ का मकसद आज की दुनिया को भविष्य के बारे में बताना है। 
दुनिया में क्या होगा 2030 तक
* नोआ ने अमेरिका की राजनीति पर बोला कि 2020 में फिर डोनाल्ड ट्रम्प राष्ट्रपति बनेंगे। 2030 में एक मिस्टीरियस फिगर इलाना रेमिकी बनेंगी।
* नोआ की मानें तो मंगल ग्रह पर जाने का सपना 2028 में पूरा होगा। इंसान 2028 में पहुंच पाएगा।
* आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का अधिग्रहण होगा
* इंसान गूगल स्टाइल ग्लासिस पहनेंगे, तकनीक अगले लेवल पर पहुंच जाएगी।
* खतरानाक बीमारी माने जाने वाले कैंसर की दवाई भी आसानी से मिलेगी।
* बिटकॉइन की पॉपुलेरिटी बढ़ेगी और साथ ही सिक्कों को भी उतनी की तवज्जो दी जाएगी।