इस बैंक की नई ऐप हुई बेकार! ऐसे निपटा सकते हैं अपने बैंकिंग से जुड़े काम - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

इस बैंक की नई ऐप हुई बेकार! ऐसे निपटा सकते हैं अपने बैंकिंग से जुड़े काम

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
इस बैंक की नई ऐप हुई बेकार! ऐसे निपटा सकते हैं अपने बैंकिंग से जुड़े काम
देश के बड़े प्राइवेट बैंक की नई बैंकिंग ऐप बेकार हो गई है. इसीलिए बैंक ने अपनी पुरानी ऐप को रीस्टोर कर दिया है.
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 1:02 PM IST
HDFC बैंक की नए मोबाइल ऐप में गड़बड़ी आने के बाद पुराने मोबाइल बैंकिंग ऐप को गूगल प्लेस्टोर (google play store) पर फिर से री-स्टोर कर दिया गया है. बैंक का नया नेटबैंकिंग एप लगातार 5 दिन से नॉन-रिस्पॉन्सिव था और इसके बाद बैंक ने मजबूर होकर एक बार फिर पुराने एप को री-स्टोर कर दिया है. आपको बता दें कि इससे पहले बैंक ने करीब पांच दिन तक इस समस्या का समाधान करने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो पुराने एप को रिस्टोर कर दिया गया. इससे पहले एचडीएफसी बैंक के नए एप को पिछले सप्ताह मंगलवार को लॉन्च किया था, लेकिन यूजर्स ने शिकायत की कि वे नए एप में लॉग-इन नहीं कर पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-DEALS OF THE DAY: दीजिए सिर्फ 3,766 रुपये और घर ले आइए 91,900 रुपये वाला iPhoneX !

बैंक ने कहा-हम गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर पर पुराने मोबाइल बैंकिंग ऐप को रिस्टोर कर रहे हैं. ऐसा ग्राहकों को असुविधा से बचाने के लिए किया जा रहा है. पुराने ऐप को चार दिसंबर की शाम से इस्तेमाल के लिए दोबारा उपलब्ध करा दिया गया.

ये भी पढ़ें-भारत में 2022 तक आ सकता है 5G: TRAI सेक्रेटरी

बैंक ने कहा है कि नए ऐप में आई समस्या का समाधान करने में उम्मीद से अधिक समय लग रहा है और इसलिए पुराने ऐप को रिस्टोर कर दिया गया है.

क्या है मामला- पिछले दिनों एचडीएफसी बैंक की तरफ से यूजर्स को जानकारी दी गई थी कि 3 अगस्त से बैंक का मोबाइल एप काम करना बंद कर देगा. दरअसल, पिछले दिनों एचडीएफसी बैंक ने सुरक्षा के मद्देनजर अपने पूरे सिस्टम को अपडेट किया है. लेकिन अब बैंक का नया मोबाइल एप ही काम नहीं कर रहा है.

ये भी पढ़ें-मोबाइल के ज़रिए 90 सेकेंड में पाएं 60 हजार तक का Loan

Loading...


बैंक ने मांगी माफी- यूजर्स की शिकायत के बाद बैंक की तरफ से माफी मांगी गई है और बैंक की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वो मामले का जल्द से जल्द समाधान निकालने की कोशिश कर रहे हैं. जिन यूजर्स का एप ऑटो अपडेट हो गया है, उनके पास फोन बैकिंग, मिस्डकॉल बैंकिंग या इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है. जिन लोगों के पास पुराना एप है, बैंक ने उनसे कहा है कि वे पुराने एप का इस्तेमाल करते रहें.

Loading...

और भी देखें

Updated: December 07, 2018 05:54 PM ISTकृष्णमूर्ति सुब्रमण्यन को मोदी सरकार में मिला बड़ा रोल, जानिए इनके बारे में सबकुछ...