आशीष नेहरा ने कहा- गलत माइंडसेट के साथ मैदान पर उतरे थे कोहली, इसलिए हुए जल्दी आउट - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

आशीष नेहरा ने कहा- गलत माइंडसेट के साथ मैदान पर उतरे थे कोहली, इसलिए हुए जल्दी आउट

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
आशीष नेहरा ने कहा- गलत माइंडसेट के साथ मैदान पर उतरे थे कोहली, इसलिए हुए जल्दी आउट
एडिलेड टेस्ट में कोहली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.
News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 8:50 AM IST
टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट की शुरुआत उम्मीद के विपरीत हुई है. लंच तक टीम इंडिया ने 56 रन पर अपने 4 विकेट गंवा दिए हैं. विराट कोहली को उम्मीद थी कि वे पहले ही दिन रनों का अंबार लगा देंगे. जाहिर है कि कोहली इस साल गजब की फॉर्म में चल रहे हैं इसलिए उन्होंने ये सोचना ठीक भी समझा लेकिन जैसे मैच शुरू हुआ भारतीय बल्लेबाजों ने हथियार डाल दिए. खुद कप्तान कोहली 16 गेंदों में 3 रन बनाकर आउट हो गए. कोहली समेत सभी भारतीय बल्लेबाज ऑफ स्टंप के बाहर ड्राइव लगाने की कोशिश में आउट हुए. वैसे पूर्व भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा को कोहली का ये अंदजा पसंद नहीं आया. सोनी सिक्स में कॉमेंट्री बॉक्स में बातचीत करते हुए नेहरा ने बताया कि कैसे कोहली को उनका गुरूर ले डूबा.

नेहरा ने कहा, "विराट कोहली जब इंग्लैंड गए थे तब उन्हें खुद को साबित करना था इसलिए जब उन्होंने पहले टेस्ट में 149 रन की पारी खेली तब वह बहुत सहजता से खेलते नजर आए थे और ड्राइव तो लगा ही नहीं रहे थे. इसी वजह से वह एक अलग ही कोहली नजर आए थे. लेकिन एडिलेड टेस्ट के पहले जो बयान कोहली ने दिया वो मुझे ठीक नहीं लगा. उन्होंने कहा था कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में कुछ प्रूव नहीं करना है. जाहिर है कि वह इस बात से बताना चाहते थे कि वह पहले ही ऑस्ट्रेलिया में रन बना चुके हैं लेकिन उन्हें यह समझना होगा कि उन्होंने चार साल पहले यहां रन बनाए थे. वह इस तरह से बेपरवाह होकर नहीं खेल सकते. कोहली ने आज 16 गेंदों में 3 रन बनाए लेकिन इस दौरान 7 गेंदों पर ड्राइव खेलने की कोशिश की जो गलती उन्होंने इंग्लैंड में नहीं की थी. यही गलती उन्हें भारी पड़ी."


Loading...


वैसे हरभजन सिंह ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कोहली अपनी इस गलती से जल्दी ही सीखेंगे और दोहराएंगे नहीं.

ये भी पढ़ें: उस्मान ख्वाजा ने बेहतरीन कैच लपकते हुए कोहली को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो

Loading...

और भी देखें

Updated: December 05, 2018 07:26 PM ISTIndia vs Australia, 1st Test: एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया को हराना है 'नामुमकिन', मैच से पहले जानिए 5 बड़े सच!