प्लेन में चल रहा था जिस्मानी सम्बन्ध, फिर हुआ हंगामा... - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

प्लेन में चल रहा था जिस्मानी सम्बन्ध, फिर हुआ हंगामा...

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
आपने होटल, रिसोर्ट या किसी क्लब के रूम में प्रेमी जोड़ों के संबंध बनाने के किस्से तो बहुत सुने होंगे मगर किसी फ्लाइट के टाॅयलेट में अजनबी जोड़ो के संबंध बनाने का किस्सा शायद ही आपने सुना हो। जानकर थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन इस खबर में हम आपको ऐसे ही एक अजनबी जोड़े के बारे में बताने जा रहे हैं, जो उड़ती फ्लाइट में गलत हरकत करते हुए पकड़ा गया। प्राप्त खबर के मुताबिक इंग्लैंड के गैटविक से मेक्सिको के केनकन जा रही वर्जिन अटलांटिक फ्लाइट में एक महिला और एक पुरुष को कथित तौर पर जिस्मानी संबंध बनाते हुए दबोचा गया। गौरतलब है कि गैटविक से ‘फ्लाइट VS93’ ने जैसे ही टेक-ऑफ किया, अजनबी जोड़ा हवाई जहाज के टॉयलेट में संबंध बनाने पहुंच गया। घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एयरलाइन कंपनी ने इस घटना की पुष्टि की है और ग्राहकों की सुरक्षा और हितों को प्राथमिकता पर रखने का आश्वासन दिया है।
एयरलाइन कंपनी ने कहा है कि वह इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगी, जिससे किसी समझौते की गुंजाइश नहीं बचती है। मामला 13 मार्च का है, जब अजनबी जोड़े की करतूत की वजह से फ्लाइट में हंगामा कट गया। अजनबी जोड़े को फ्लाइट के टॉयलेट में जाते हुए एक अन्य यात्री ने देखा था और उसने फ्लाइट अटेंडेंट को इसकी जानकारी दी। रिपोर्ट के मुताबिक तीन फ्लाइट अटेंडेंट्स ने जाकर टॉयलेट का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खुला तो वे अवाक रह गए। अंदर अजनबी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में था। कुछ देर में शख्स टॉयलेट से बाहर आया, वह शर्मिंदा नजर आ रहा था।
फ्लाइट अटेंडेंट ने शख्स को खरीखोटी सुनाईं। फ्लाइट अटेंडेंट के चिल्लाने की आवाज बाकी यात्रियों ने भी सुनी। टॉयलेट में पकड़े गए शख्स ने अपनी सफाई में कहा कि महिला बीमार पड़ गई थी, इसलिए उसकी मदद के लिए वह टॉयलेट में गया था। इस बात पर फ्लाइट अटेंडेंट शख्स पर चीखा- “तुम लोग साथ में सफर भी नहीं कर रहे हो, फिर तुम यहां कैसे हो?” एक चश्मदीद ने मीडिया को बताया- “दिन के 12.30 बजे महिला नशे में धुत होकर इधर-अधर डोल रही थी। वह बहुत फ्रेंडली लग रही थी और वह मेरे पास भी बात करने आई। इसके बाद गलियारे के उस तरफ बैठे एक शख्स के पास महिला पहुंच गई, वे किस कर रहे थे।”
चश्मदीद ने आगे बताया- “दोनों 20 से 29 साल की उम्र के बीच के लग रहे थे और फ्लाइट में सवार होने से पहले एकदम अजनबी थे। कुछ ही मिनटों में महिला टॉयलेट में पहुंच गई और शख्स भी उसके पीछे पहुंच गया। सब लोग जानते थे कि टॉयलेट में क्या हो रहा था क्योंकि महिला की आवाज बहुत जोर से आ रही थी। मेक्सिको में जब फ्लाइट ने लैंड किया तो पुलिस आकर अजनबी जोड़े से मिली।