OnePlus 6T को ब्लेड से खरोंचने, मोड़ने और स्क्रीन को जलाने पर जो हुआ, देखें Video - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

OnePlus 6T को ब्लेड से खरोंचने, मोड़ने और स्क्रीन को जलाने पर जो हुआ, देखें Video

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
वनप्लस ने हाल ही में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 6T लॉन्च किया है. तेज़ी से पॉपुलर हो रहा ये फोन कितना टिकाऊ है, देखने के लिए इसपर स्क्रैच, जलाने और मोड़ने जैसा टेस्ट किया गया. यूट्यूबर JerryRigEverything ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दिखाया गया है कि OnePlus 6T में कितनी सहनशीलता है.

यूट्यूबर ने सबसे पहले फोन की डिस्प्ले पर नंबर चिपका दिया, फिर डिस्प्ले को ब्लेड से खरोंचना शुरू किया, जो गोरिल्ला ग्लास 6 के प्रोटेक्शन के साथ आता है. स्क्रैच करने पर पाया गया कि हार्डनेस की स्केल पर सिर्फ 6 नंबर तक ही ब्लेड की शार्पनेस सह पाया, उसके बाद डिस्प्ले पर स्क्रैच आने लगा.

WhatsApp के इस फीचर से यूज़र्स हो सकते हैं परेशान, लोग बोले- छोड़ देंगे ऐप

डिस्प्ले पैनल के स्क्रैच टेस्ट के बाद यूट्यूबर ने इसके शाइन करते हुए पेंट को शार्प रेज़र ब्लेड से खरोंचना शुरू किया, जिसे फोन को शार्पनेस को बरदाश्त नहीं कर सका. इसी तरह इसके डुअल रियर कैमरे पर भी ब्लेड से टेस्ट किया गया.इतना ही नहीं नीचे दिए गए वीडियो में देखें कि कैसे यूट्यूबर ने फोन के बैक पैनल को भी ब्लेड से खरोंचा कर टेस्ट किया.

इसके अलावा जब इस फोन के डिस्प्ले को कुछ सेकेंड तक जला कर देखा गया तो इसपर कोई असर नहीं हुआ और ये टेस्ट में पास हो गया. इतना ही नहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि youtuber ने OnePlus 6T  को पूरी तरह मोड़ कर भी देखा गया.

VIDEO: JIO CINEMA पर बिना इंटरनेट के भी देख सकते हैं फिल्में

OnePlus 6T के फीचर्स
OnePlus का दावा है कि OnePlus 6T में दुनिया का सबसे तेज इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है. OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर का इस्तेमाल करते हुए स्क्रीन अनलॉक पेश किया गया है. अगर इस फोन में लगे कैमरों की बात करें तो इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है. फोन के रियर में 20 मेगापिक्सेल और 16 मेगापिक्सेल के कैमरे हैं. वहीं, इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है. फोन में स्क्रीन अनलॉक मौजूद है. फास्ट चार्जिंग के लिए इसमें 3,700 mAh की बैटरी दी गई है.

कम कीमत में कई खूबियों से लैस है Nokia 7.1 स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
Facebook पर दिखने वाले Videos से हो गए हैं परेशान, तो ऐसे करें बंद