SBI कस्टमर्स के लिए खुशखबरी, इस ऐप से करें पेमेंट और फ्री में पाएं 5 लीटर पेट्रोल - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

SBI कस्टमर्स के लिए खुशखबरी, इस ऐप से करें पेमेंट और फ्री में पाएं 5 लीटर पेट्रोल

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
SBI कस्टमर्स के लिए खुशखबरी, इस ऐप से करें पेमेंट और फ्री में पाएं 5 लीटर पेट्रोल
एसबीआई एक बार फिर मुफ्त में पेट्रोल का ऑफर लेकर आया है. जानें इसके बारे में...
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 11:12 AM IST
अगर आप BHIM ऐप का इस्तेमाल करते हैं और आपका खाता SBI में है तो आप 5 लीटर पेट्रोल फ्री में पा सकते हैं. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर मुफ्त में पेट्रोल का ऑफर लेकर लाया है. बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOC) के किसी भी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के बाद अगर आप BHIM ऐप से भुगतान करते है तो आपके पास मुफ्त में 5 लीटर तक पेट्रोल पाने का मौका है.

15 दिसंबर तक है मौका- एसबीआई 5 लीटर फ्री का ऑफर 19 नवंबर को लॉन्च किया था और यह 22 नवंबर तक चला था. लेकिन एसबीआई ने इस ऑफर को आगे बढ़ाकर अब इसे 15 दिसंबर तक कर दिया है. यानी एसबीआई के ग्राहक अब 15 दिसंबर तक 5 लीटर पेट्रोल फ्री में पा सकते हैं.  (ये भी पढ़ें: गूगल ने मात्र 500 रुपये में लॉन्च किया 4G फोन, जबरदस्त हैं फीचर्स)

मुफ्त में फ्यूल पाने का प्रोसेस- एसबीआई की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ग्राहक को पेट्रोल भरवाते वक्त BHIM ऐप के जरिए पेमेंट करना होगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए कम से कम 100 रुपये खर्च करने होंगे. (ये भी पढ़ें: अब नहीं मिलेगा Xiaomi का ये पॉपुलर स्मार्टफोन, चेक करें कहीं आपके पास भी तो नहीं )

BHIM ऐप के जरिए किए गए भुगतान का नंबर <UPI Reference No. (12-Digit)> <DDMM> में लिखकर फोन नंबर 9222222084 पर एसएमएस भेजना होगा. इसमें एसएमएस के नॉर्मल चार्जेस लगेंगे. इसके बाद अगर आप लकी रहे तो आपको मुफ्त में पेट्रोल मिलेगा. इसकी जानकारी आपको फोन के जरिए मिलती रहेगी. (ये भी पढ़ें: WhatsApp यूज़र्स के लिए खुशखबरी, आने वाले हैं ये 6 इंट्रेस्टिंग फीचर्स )

 

बता दें कि BHIM ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों ही यूजर्स के लिए अवेलेबल है. इसे नेशनल पेमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) ने बनाया है, जो यूपीआई पर काम करता है. यूपीआई IMPS इंफ्रास्ट्रक्चर के ऊपर काम करता है और इसके जरिए एक बैंक से दूसरे बैंक तक स्मार्टफोन से ही पैसों को ट्रांसफर किया जा सकता है. (ये भी पढ़ें: यह कंपनी ला रही है 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन, फोटो से हुआ खुलासा)

Loading...

और भी देखें

Updated: December 07, 2018 11:05 AM ISTVIDEO: आप पर नज़र रखता है YouTube, बता देगा कितना टाइम कर रहे हैं खर्च