WhatsApp के नए फीचर से Amazon के No Cost EMI Fest तक-Tech वर्ल्ड में इन खबरों ने मचाई हलचल - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

WhatsApp के नए फीचर से Amazon के No Cost EMI Fest तक-Tech वर्ल्ड में इन खबरों ने मचाई हलचल

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
टेक्नोलॉजी वर्ल्ड में हर दिन कुछ नया और खास होता है. आए दिन WhatsApp, Facebook, Instagram पर नए फीचर्स जुड़ने से लेकर शानदार मोबाइल लॉन्च किए जाते हैं. 'टेक की दुनियादारीसीरीज़ में हम आपको बता रहे हैं टेक्नोलॉजी की दुनिया से जुड़ी हर खबर...

WhatsApp पर दोस्तों को Link भेजते हैं तो जान लें ये बड़ा बदलाव
वॉट्सऐप की बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते आए दिन इसमें नए-नए फीचर्स पेश किए जा रहे हैं और अब इसमें एक और अपडेट की जानकारी सामने आई है.  WhatsApp के ‘Multi Share’ फीचर को अपग्रेड कर दिया गया है. WaBetaInfo के मुताबिक अगर कोई यूज़र थर्ड पार्टी ऐप्स से किसी लिंक को दो या उससे ज़्यादा लोगों को शेयर करता है तो भेजने से पहले WhatsApp उसका प्रिव्यू शो करेगा.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

IRCTC से ऑनलाइन टिकट बुक कराने वालों के लिए बेहद काम की है ये सर्विस, ऐसे उठाएं फायदा
IRCTC ने हालही में अपनी वेबसाइट में एक नया फीचर जोड़ा है. IRCTC से ऑनलाइन टिकट बुक कराने वालों के लिए यह बेहद काम का है. इस नए फीचर का नाम Ask Disha (आस्क दिशा) है. यह नया फीचर IRCTC की वेबसाइट में दाहिनी ओर दिखाई देता है. Ask Disha लोगों को टिकट बुकिंग, टिकट कैंसलेशन, तत्काल टिकट बुकिंग और दूसरी चीजों के बारे में पूरी जानकारी देगी. Ask Disha डिजिटल इंटैक्शन का माध्यम है, जो कि किसी भी समय यूजर्स की पूरी मदद करेगा.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

VIDEO: JIOPHONE में ऐसे आप भी चलाएं WHATSAPP
अगर आप JioPhone का इस्तेमाल करते हैं या फिर JioPhone को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि अभी हाल ही में जियो फोन में वॉट्सऐप रोलआउट किया है. यानी की यूज़र्स JioPhone में WhatsApp का इस्तेमाल कर सकते हैं. तो अगर आप अपने JioPhone में WhatsApp का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आप अपने फोन में Jiostore ओपेन करें और वहां से WhatsApp को इंस्टॉल करें.
यहां देखें पूरा वीडियो...

DEALS OF THE DAY: 649 रुपये में ब्रांडेड शर्ट और 1,500 रुपये में मिल रही है सिल्क की साड़ी
शादी का सीजन आ गया है, ऐसे में अगर आप शॉपिंग करने के लिए किसी दुकान पर जाने की सोच रहे हैं तो इससे पहले आपको ये खबर जरुर पढ़ लेनी चाहिए क्योंकि Flipkart, Amazon, Snapdeal और Paytm समेत सभी ई-कॉमर्स कंपनियां लगातार कोई ना कोई सेल का आयोजन कर रही हैं. लेकिन अब ये सभी कंपनियों ने ग्राहकों के लिए ‘डील्स ऑफ़ द डे’ (Deals of the Day) की शुरुआत की हैं, जिसमें आपको तगड़े डिस्काउंट के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स प्रॉडक्ट्स, मोबाइल फोन, गैजेट्स, कपड़े, फुटवियर और अपैरल के अलावा और भी कई ऐसे प्रोडक्ट हैं जिसपर ये कंपनियां भारी डिस्काउंट दे रही हैं.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

Amazon ने शुरू किया No Cost EMI Fest, सिर्फ 1,977 रुपये में घर ले जा सकते हैं OnePlus 6T
बढ़ते स्मार्टफोन क्रेज को ध्यान में रखते हुए एक तरफ जहां मोबाइल निर्माता कंपनियां सस्ते दाम में स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ ई-कॉमर्स कंपनियां एक दूसरे को टक्कर देने के लिए स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट पेश कर रही हैं. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न ने 30 नवंबर से 5 दिसंबर तक नो कॉस्ट ईएमआई फेस्ट (No Cost EMI) सेल की शुरुआत की है. यहां से किसी भी स्मार्टफोन को ईएमआई (EMI) के तहत खरीदने पर ग्राहकों को एक भी रुपये का भी ब्याज नहीं देना होगा.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

Flipkart पर शुरू होने वाली है Big Shopping Days सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 80% तक का डिस्काउंट
साल खत्म होने वाला है और कई कपनियों ने अपने प्रोडक्ट की सेल बढ़ाने के लिए ढेरों ऑफर के साथ भारी डिस्काउंट पेश करना शुरू कर दिया है. ऐसे में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए 6 से 8 दिसंबर तक फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज (Flipkart Big Shopping Days) सेल शुरू करने जा रही है, जिसमें ग्राहकों को ब्रांडेड स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट के साथ शानदार ऑफर मिलेगा.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

YOUTUBE पर VIDEOS के बीच में नहीं आएंगी ADS, जल्द लॉन्च होने वाला है यह शानदार फीचर
यूट्यूब (YouTube) यूजर्स इन दिनों फिल्म या कोई बड़ी वीडियो देखते समय फिजूल के ऐड से काफी परेशान हैं. फिल्म या कोई बड़ी वीडियो देखते समय बीच में कुछ मिनट का एक ऐसा ऐड आ जाता है, जिसे यूजर्स न तो स्किप कर पाते हैं और न ही उसे फॉरवर्ड कर पाते हैं. ऐसे में अब यूट्यूब (YouTube) इसके लिए एक ऐसे फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिससे फिल्म या कोई भी बड़ी वीडियो शुरू होने से पहले ही यूजर्स को बैक टू बैक स्किपेबल ऐड मिल जाएगा.
यहां देखें पूरा वीडियो...