WhatsApp के 'परेशानी' फीचर्स से Jio पर बिना इंटरनेट फिल्में देखने तक-Tech वर्ल्ड में इन खबरों ने मचाई हलचल - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

WhatsApp के 'परेशानी' फीचर्स से Jio पर बिना इंटरनेट फिल्में देखने तक-Tech वर्ल्ड में इन खबरों ने मचाई हलचल

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
टेक्नोलॉजी वर्ल्ड में हर दिन कुछ नया और खास होता है. आए दिन WhatsApp, Facebook, Instagram पर नए फीचर्स जुड़ने से लेकर शानदार मोबाइल लॉन्च किए जाते हैं. 'टेक की दुनियादारीसीरीज़ में हम आपको बता रहे हैं टेक्नोलॉजी की दुनिया से जुड़ी हर खबर...

WhatsApp के इस फीचर से यूज़र्स हो सकते हैं परेशान, लोग बोले- छोड़ देंगे ऐप
वॉट्सऐप ने इस पूरे साल अपनी ऐप में कई नए अपडेट पेश किए हैं, जिसमें यूज़र्स को बेहतरीन फीचर्स एक्सपीरिएंस करने का मौका मिला. अगर बात करें WhatsApp के इस साल के सबसे पॉपुलर फीचर की तो यूज़र्स ने इसके Sticker फीचर को खूब पसंद किया. मगर आने वाला एक नया अपडेट यूज़र्स को नाखुश करने के साथ-साथ परेशान भी कर सकता है. दरअसल WhatsApp पर हमारे स्टेटस जल्द कंपनी की कमाई का ज़रिया बनने वाले हैं.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

VIDEO: JIO CINEMA पर बिना इंटरनेट के भी देख सकते हैं फिल्में
Jio cinema के आने से किसी भी कैटगरी की फिल्म कभी भी और कहीं भी देखी जा सकती है. ट्रैवल कर रहे हों या बोर हो रहे हों, जियो पर फिल्में देखना आसान है. इसमें कार्टून से लेकर ऐक्शन तक की सारी कैटगरी मौजूद है, जो यूज़र्स के मनोरंजन का बेहतरीन ज़रिया है. मगर फिल्में देखने में एक वक्त पर बहुत परेशानी होती है, जब हमारे फोन में इंटरनेट नहीं होता. ऐसे में अगर आपको पता चले कि फोन में इंटरनेट ना होने के बावजूद आप आसानी से कोई भी फिल्म देख सकते हैं तो यकीन नहीं करेंगे ना आप.
यहां देखें पूरा वीडियो...

OnePlus 6T को ब्लेड से खरोंचने, मोड़ने और स्क्रीन को जलाने पर जो हुआ, देखें Video
वनप्लस ने हाल ही में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 6T लॉन्च किया है. तेज़ी से पॉपुलर हो रहा ये फोन कितना टिकाऊ है, देखने के लिए इसपर स्क्रैच, जलाने और मोड़ने जैसा टेस्ट किया गया. यूट्यूबर JerryRigEverything ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दिखाया गया है कि OnePlus 6T में कितनी सहनशीलता है. डिस्प्ले को ब्लेड से खरोंचना शुरू गया, जो गोरिल्ला ग्लास 6 के प्रोटेक्शन के साथ आता है.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

कम कीमत में कई खूबियों से लैस है Nokia 7.1 स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
एचएमडी ग्लोबल ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन नोकिया 7.1 लॉन्च कर दिया है. इस फोन को लेकर अक्टूबर से ही कई अफवाहें आ रही थीं, जिसके बाद अब इस मिड रेंज स्मार्टफोन से पर्दा उठा दिया गया है. इस फोन की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है. नोकिया 7.1 की सबसे खास बात इसका डिस्प्ले है. फोन में Pure डिस्प्ले के साथ HDR10 का सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा फोन में डुअल रियर कैमरा और फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी मौजूद है.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

जल्दी खत्म हो जाती है Battery तो बदल दें Phone की ये 3 Settings
क्या आप अपने स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ और डेटा के जल्द खत्म होने से परेशान हैं? अक्सर हमारे स्मार्टफोन की बैटरी मुश्किल से ही तीन-चार घंटे चल पाती है और डेटा पैक भी जल्द खत्म हो जाता है. ऐसे में हमें लगता है कि हमारी बैटरी खराब हो गई है और ज्यादा नेट चलाने से डेटा खत्म हुआ है, लेकिन इसकी असल वजह ये नहीं है. चौंकिये मत बस अपने स्मार्टफोन की सेटिंग में जरा से बदलाव कीजिए, आपकी परेशानी दूर हो जायेगी.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

Facebook पर दिखने वाले Videos से हो गए हैं परेशान, तो ऐसे करें बंद
फेसबक का इस्तेमाल हम सभी करते हैं. यह न सिर्फ हमें एक-दूसरे से कनेक्ट करने में मदद करता है बल्कि इस पर हमें काफी इंट्रेस्टिंग कंटेंट भी मिलते हैं लेकिन इसमें से कुछ ऐसे फीचर्स भी है जो काफी परेशान करने वाले हैं. इन फीचर्स में सबसे बड़ी समस्या ऑटोप्ले वीडियो फीचर की है जिसमें एक वीडियो देखने के बाद अपने आप दूसरे वीडियोज प्ले होने लगते हैं. इससे न सिर्फ हमारा डेटा खत्म होता है बल्कि यूजर्स भी परेशान होते हैं. तो आज हम आपको इससे छुटकारा पाने का तरीका बताएंगे. हम बताएंगे कि कैसे आप इसे बंद कर सकते हैं...
यहां पढ़ें पूरी खबर...

VIDEO: जानना है कहां-कहां इस्तेमाल हुआ आपका AADHAAR कार्ड तो अपनाएं ये तरीका
आज की तारीख में आधार कार्ड कई जगहों पर जरूरी हो गया है. ऐसे में कई बार यह बात हमारे दिमाग में आती है कि हम जो आधार कार्ड या इसके डिटेल्स दे रहे हैं, उसका कहीं कोई गलत इस्तेमाल तो नहीं कर रहा है. अगर आप भी इसको लेकर परेशान तो अब आपको चिंतित होने की जरूरत नहीं है.
यहां देखें पूरा वीडियो...