WhatsApp पर दो से ज़्यादा लोगों को Link शेयर करने वालों के लिए हुआ ये बदलाव - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

WhatsApp पर दो से ज़्यादा लोगों को Link शेयर करने वालों के लिए हुआ ये बदलाव

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
वॉट्सऐप की बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते आए दिन इसमें नए-नए फीचर्स पेश किए जा रहे हैं और अब इसमें एक और अपडेट की जानकारी सामने आई है.  WhatsApp के ‘Multi Share’ फीचर को अपग्रेड कर दिया गया है. WaBetaInfo के मुताबिक अगर कोई यूज़र थर्ड पार्टी ऐप्स से किसी लिंक को दो या उससे ज़्यादा लोगों को शेयर करता है तो भेजने से पहले WhatsApp उसका प्रिव्यू शो करेगा.

WhatsApp के इस फीचर से यूज़र्स हो सकते हैं परेशान, लोग बोले- छोड़ देंगे ऐप

इस फीचर के आने से यूज़र किसी को कुछ भी गलती से भेजने से बच जाएंगे और प्रिव्यू मिलने से ये सुनिश्चित कर सकेंगे कि वह मैसेज सेंड करना चाहते हैं या नहीं.  फिलहाल यह Multi Share फीचर WhatsApp के एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.18.366 पर उपलब्ध है और कहा जा रहा है कि जल्द इसे सभी यूज़र्स के लिए जारी कर दिया जाएगा.

 

इसके साथ ही एक WaBetaInfo ने एक और ट्वीट कर बताया कि  WhatsApp में नया GIF सर्च इंटरफेस और हाल ही में पेश किए गए Stickers को सर्च करने के लिए फीचर को भी जोड़ा जाएगा. फिलहाल ऐप में Emoji और GIF सर्च करने का ऑप्शन दिया गया है, जिससे यूज़र्स किसी भी इमोजी को अपने मूड के हिसाब से सर्च कर सकते हैं. उदाहरण के तौर पर अगर यूज़र 'happy' सर्च करता है तो उसे Emoji कलेक्शन में से हैप्पी के सारे इमोजी दिखने लगते हैं.

इसके अलावा हाल ही में Status Ad फीचर को लेकर  WaBetaInfo ने एक पोल के जरिये यूज़र्स से पूछा था कि, अगर आने वाले समय में स्टेटस में ऐड दिखने लगे तो क्या वह वॉट्सऐप का इस्तेमाल करेंगे? इस पर 60% लोगों ने कहा कि वो वॉट्सऐप यूज़ करते रहेंगे, जबकि 40% लोगों ने कहा कि वो वॉट्सऐप यूज करना छोड़ देंगे.

VIDEO: प्राइवेट चैट में करें WHATSAPP GROUP का रिप्लाई
 किसी भी WHATSAPP चैट को GMAIL पर कर सकते हैं SAVE