कन्हैया कुमार ने बीच सड़क पर शर्मनाक हरकत कर छात्रा को धमकाया था, फिर मिली ये सजा! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कन्हैया कुमार ने बीच सड़क पर शर्मनाक हरकत कर छात्रा को धमकाया था, फिर मिली ये सजा!

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
कन्हैया कुमार ने बीच सड़क पर शर्मनाक हरकत कर छात्रा को धमकाया था, फिर मिली ये सजा!
कन्हैया कुमार ने बीच सड़क पर शर्मनाक हरकत कर छात्रा को धमकाया, फिर मिली थी ये सजा!
News18Hindi
Updated: January 14, 2019, 3:01 PM IST
जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार, उमर खालिद के खिलाफ देशद्रोह मामले में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट दाखिल करने वाली है. दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में ये आरोपपत्र दाखिल किया है. वैसे आपको बता दें कन्हैया कुमार इससे पहले भी विवादों में रहे हैं. कन्हैया कुमार पर साल 2015 में जेएनयू की एक छात्रा ने बदसलूकी और धमकी देने का आरोप लगाया था. पीटीआई में छपी खबर के मुताबिक यूनिवर्सिटी प्रशासन ने भी इस खबर की पुष्टि की थी. जिसके मुताबिक कन्हैया कुमार के खिलाफ उचित कार्रवाई भी की थी.

कन्हैया कुमार ने क्या किया था?
पूर् छात्रा कमलेश जो कि अब दिल्ली यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं उन्होंने आरोप लगाया था कि 10 जून 2015 में जब वो पूर्वांचल हॉस्टल के पास थी तो मैंने वहां एक शख्स को पेशाब करते दिखा, मैंने उसे टोका तो उसने मुझे धमकी दी. वो शख्स कन्हैया कुमार ही थे और उन्होंने कहा था कि ये मेरा हॉस्टल है मैं जो चाहे करूंगा. छात्रा ने कन्हैया की बदसलूकी और धमकाने की घटना की शिकायत जेएनयू प्रशासन से की थी. इसके बाद 16 अक्टूबर को जेएनयू प्रशासन ने कन्हैया पर जुर्माना लगाया था. कन्हैया को तीन हजार रुपए का जुर्माना लगाते हुए प्रशासन ने भविष्य में उसे ऐसा नहीं करने की चेतावनी भी दी थी.

अगले साल बड़ा बवाल

आपको बता दें कि संसद पर हमले के दोषी अफजल गुरू को फांसी पर लटकाए जाने के विरोध में साल 2016 में जेएनयू कैंपस में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसकी अगुवाई कन्हैया कुमार कर रहे थे. जेएनयू के इस विवादस्पद कार्यक्रम से लोगों में नाराजगी फैली थी. आरोप लगे थे कि कार्यक्रम के दौरान कथित रूप से देश विरोधी नारे लगाए गए. इस संबंध में कन्हैया कुमार, उमर खालिद और अनिर्बान को यह कार्यक्रम आयोजित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...

और भी देखें

Updated: January 14, 2019 01:36 PM ISTVIDEO- मुंबई हमलों के आरोपी तहव्वुर राणा का जल्द होगा भारत प्रत्यर्पण