दिल्ली : दुष्कर्म पीड़िता ना दे सके आरोपी के खिलाफ बयान इसलिए जबरदस्ती पिलाया जहर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

दिल्ली : दुष्कर्म पीड़िता ना दे सके आरोपी के खिलाफ बयान इसलिए जबरदस्ती पिलाया जहर

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित द्वारका के हस्तसाल क्षेत्र में ट्यूशन से घर लौट रही 17 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता को बाइक सवार दो लोगों ने कथित रूप से जहर पीने को मजबूर किया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह जब ट्यूशन से लौट रही थी तो बाइक सवार दो लोगों ने उसे रास्ते में रोका और कहा कि अगर वह दुष्कर्म आरोपी के खिलाफ अदालत में बयान देती है तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. हालांकि उसके द्वारा ऐसा करने से मना करने पर उन दोनों ने उसे जबरन जहर पिलाया.

यह भी पढ़ें:   खाकी हुई शर्मशार, महिला सब इंस्पेक्टर ने ASI पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज

उन्होंने बताया इसके बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए. अधिकारी ने बताया कि लड़की अर्धबेहोशी की स्थिति में दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल एक ऑटोरिक्शा से पहुंची. अब वह खतरे से बाहर है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को लड़की पुलिस के पास पहुंची और इस संबंध में दो लोगों के खिलाफ उत्तम नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें:  धौलपुर में किसान का अपहरण कर बदमाशों ने गोली मारी, गांव में दहशत

अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि दुष्कर्म आरोपी के सहयोगियों ने लड़की को अदालत में बयान देने से रोकने के लिए जहर देने की कोशिश की. इसकी पुष्टि की कोशिश की जा रही है. दुष्कर्म का आरोपी हाल ही में जमानत पर बाहर आया है. रनहोला पुलिस थाने में 2018 में आरोपी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था.

उन्होंने बताया कि इस घटना के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है और दोषियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया है.

Loading...


यह भी पढ़ें:  दिल्ली : दुष्कर्म पीड़िता ना दे सके आरोपी के खिलाफ बयान इसलिए जबरदस्ती पिलाया जहर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स