JioSaavn पर खुद बनाएं देशभक्ति गानों की प्लेलिस्ट, ये है तरीका - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

JioSaavn पर खुद बनाएं देशभक्ति गानों की प्लेलिस्ट, ये है तरीका

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
देशभक्ति गानों से लेकर बॉलीवुड क्लासिक तक JioSaavn पर कई कैटगरी के गानें मौजूद हैं. ऐसे में अगर आपको पता चले कि JioSaavn अपने हिसाब से प्लेलिस्ट बनाई जा सकती है तो. जी हां JioSaavn पर यूज़र्स अपने मूड के मुताबिक गानों की Playlist बना सकते हैं. हैक्स क्वीन की इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे JioSaavn ऐप में किसी भी गानें को आप प्लेलिस्ट में ऐड कर सकते हैं. उदाहरण के तौर पर अगर आप गणतंत्र दिवस  पर देशभक्ति के गानें सुनना चाहते हैं तो आप उसकी एक अलग से प्लेलिस्ट बना सकते हैं, जिसमें सारे गानें देशभक्ति के होंगे. इससे आपको बार-बार अलग से सर्च करके नहीं ढुढ़ना पड़ेगा.  इसके अलावा पार्टी के मूड में हैं तो आप Dance के नाम से एक Playlist बनाएं और उसमें लाउड म्युज़िक वाले गानें ऐड कर लें.

इससे अगली बार जब भी आप JioSaavn ओपेन करेंगे तो आपको अपने पसंदीदा गानें को ढूढ़ने की ज़रूरत नहीं होगी. इसके लिए आपको बस जियो सावन ऐप ओपेन करना होगा, इसमें My Music दिखेगा, जिसपर टैप करके आपके सामने Playslist का ऑप्शन नज़र आएगा. इसके बाद आपने जो भी प्लेलिस्ट बना रखी है, वह सब आपके सामने ओपेन हो जाएगी.

Jio का ये म्युजिक ऐप ‘Jio Music’ के नाम से जाना जाता था. पिछले महीने दिसंबर में JioMusic और Saavn का मर्जर पूरा हुआ और अब ये JioSaavn के नाम से प्ले स्टोर पर मौजूद है.

'GoodMorning' बोलते ही Google Assistant देगा ऐसा जवाब, देखें VIDEO

फोन के किसी भी गाने को खुद बनाएं Ringtone, वीडियो में देखें पूरा प्रोसेस
WhatsApp पर अब तक किससे की सबसे ज़्यादा Chatting, ऐसे जान सकते हैं आप
WhatsApp पर बिना Group बनाएं एकसाथ 256 लोगों को भेजें मैसेज, ये है तरीका