बेसब्री से इंतज़ार हो रहे OnePlus 7 की फोटो हुई लीक, बदल गया डिज़ाइन - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बेसब्री से इंतज़ार हो रहे OnePlus 7 की फोटो हुई लीक, बदल गया डिज़ाइन

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
वनप्लस के नए स्मार्टफोन OnePlus 7 की फोटो लीक हो गई है. लीक हुई फोटो को देखें तो अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वनप्लस अपने आने वाले फोन की डिज़ाइन में पूरी तरह बदलाव करने जा रहा है. इस फोटो में OnePlus 7 के साथ वनप्लस 6T भी मौजूद है.

फोटो को देखें तो इस फोन में थिन बेजल्स मौजूद हैं. वनप्लस 7 की डिज़ाइन में जो सबसे बड़ा बदलाव देखा जा सकता है, वह इसका नॉच है. इस बार फोन में नॉच नहीं दिया गया है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि वनप्लस 7 में स्लाइडर हो.

किसी को Phone देने से पहले ज़रूर बदलें ये एक Setting, वीडियो में देखें पूरा प्रोसेस

इसके अलावा OnePlus 6T के मुकाबले वनप्लस 7 में स्पीकर भी चौड़ा है. फिलहाल इसके रियर कैमरे को लेकर कोई अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता. मगर लीक हुई फोटो पर गौर करें तो इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए कैमरा नहीं दिख रहा है, तो हो सकता है इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा पेश किया जाए.


Loading...

 ALERT! देख लें कहीं आपकी WhatsApp Chat भी तो नहीं हो रही है गायब, जानें वजह

OnePlus 7 में ये हो सकते हैं फीचर्स
इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इससे पहले कंपनी ने OnePlus 6T में Warp Charge 30 चार्जिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया था, तो माना जा रहा है कि इस बार भी नया फोन इसी तकनीक से लैस होगा. इसके अलावा कई रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि OnePlus 7 में वायरलेस चार्जिंग दी जा सकती है.

 एंड्रॉयड यूज़र्स को तोहफा, देखें कितना खास है Jio Browser और कैसे करें इस्तेमाल

इसके अलावा हाल ही में वनप्लस 7 का एक कॉन्सेप्ट वीडियो भी सामने आया है, जिसमें इस फोन के कई फीचर्स के बारे में बताया गया है. इस कॉन्सेप्ट वीडियो को कॉन्सेप्ट डिजाइनर वकार खान ने बनाया है. डिजाइन के मामले में यह फोन हाल में लॉन्च हुए OnePlus 6T से ज्यादा अलग नहीं है लेकिन इसमें वकार ने दो बड़े बदलाव किए हैं.

इसमें तीसरे रियर कैमरे को जोड़ा गया है और टीयर ड्रॉप नॉच को हटा दिया है. इसकी जगह पर सिर्फ फ्रंट फेसिंग कैमरे के लिए प्वॉइंट होल रखा गया है.

ये भी पढ़ें: Jio SIM वालों के लिए है ये खास सर्विस, ऐसे पता करें दिनभर किससे कितनी की बात
 खतरे में है आपका WhatsApp, किसी और के फोन में भी खुल रही है Chat