धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ Samsung ने लॉन्च किया Galaxy A9 Pro (2019), जानें कीमत - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ Samsung ने लॉन्च किया Galaxy A9 Pro (2019), जानें कीमत

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ Samsung ने लॉन्च किया Galaxy A9 Pro (2019), जानें कीमत
सैसमंग ने अपने इस स्मार्टफोन को 6.4-इंच के इंफिनिटी ओ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है
News18Hindi
Updated: January 26, 2019, 9:50 AM IST
साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैसमंग ने अपने घरेलू बाजार में Samsung Galaxy A9 Pro (2019) को लॉन्च कर दिया है. यह फोन इंफिनिटी-ओ-टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा. कंपनी ने इसके डिजाइन पर कुछ ज्यादा काम नहीं किया है, यह फोन देखने पर ठीक वैसा ही लग रहा है जैसा कंपनी ने अभी चार महिना पहले Galaxy A8s को लॉन्च किया था. फोन में 6GB RAM और 128GB  इंटरनल स्टोरेज है. फिलहाल आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स.

Galaxy A9 Pro की कीमत और उपलब्धता
Galaxy A9 Pro के कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 599,550 KRW (कोरियाई करेंसी) यानी लगभग 37,800 रुपये तय की है. फिलहाल यह फोन ब्लू, ब्लैक, ऐब्सॉल्यूट ब्लैक कलर ऑप्शन्स में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. वहीं इस फोन को ग्राहक 28 फरवरी से खरीद सकते हैं. फिलहाल भारत और ग्लोबली मार्केट में इसे कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें: Xiaomi ने लॉन्च किया शॉपिंग ऐप, भारत मंगा सकते हैं चीन में बिकने वाला प्रोडक्ट

Galaxy A9 Pro के स्पेसिफिकेशन
सैसमंग ने अपने इस स्मार्टफोन को 6.4-इंच के इंफिनिटी ओ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है, जिसका आस्पेक्ट रिशियो 19.5:9 है. इसके आलवा इसमें 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,400mAh की बैटरी है. बता दें कि कंपनी ने अभी तक फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें: फेसबुक मैसेंजर से ही भेज सकेंगे WhatsApp और Instagram पर मैसेज, जल्द मिलेगी सुविधा

फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी सेंसर 24 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा सेंसर 10 मेगापिक्सल का 2x ऑप्टिकल जूम के साथ टेलिफोटो लेंस और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ-ऑफ-फील्ड कैमरा है. इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है. इसके अलावा इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन दिया गया है.

और भी देखें

Updated: January 26, 2019 02:19 PM ISTजर्मन भाषा से बने हैं अंग्रेजी के ये शब्द, क्या आपको है मालूम?