Xiaomi ने लॉन्च किया शॉपिंग ऐप, भारत मंगा सकते हैं चीन में बिकने वाला प्रोडक्ट - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Xiaomi ने लॉन्च किया शॉपिंग ऐप, भारत मंगा सकते हैं चीन में बिकने वाला प्रोडक्ट

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
ऑनलाइन शॉपिंग के बढ़ते क्रेज को ध्यान में रखते हुए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शियोमी ने भारत में अपना शॉपिंग ऐप लॉन्च कर दिया है, जिसे आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे. फिलहाल यह ऐप अभी केवल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है.

इस ऐप की मदद से भारतीय ग्राहक चीन में बिकने वाले कोई भी प्रोडक्ट को भारत से खरीद सकते हैं. बता दें कि शियोमी का यह ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर पर ShareSave के नाम से मिल जाएगा. इस ऐप पर ज्यादातर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट बिक्री के लिए उपलब्ध है. ऐसे में अगर आप चीन में बिकने वाले इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट को भारत मांगना चाहते हैं तो आपके पास इसके लिए अच्छा मौका है.

ये भी पढ़ें: फेसबुक मैसेंजर से ही भेज सकेंगे WhatsApp और Instagram पर मैसेज, जल्द मिलेगी सुविधा

दरअसल, भारत में इस समय ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज लगातार बढ़ रहा है, जिसे ध्यान में रखते हुए शियोमी ने इस ऐप को लॉन्च किया है. लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने कहा है कि इस ऐप की मदद से भारत के लोग चीन में बिकने वाले एक्सक्लूसिव सामान को आसानी से खरीद सकते हैं. कंपनी ने इस बात की जानकारी एक ब्लॉग के तहत दी है.

ये भी पढ़ें: भारत के पहले इंटरनेट टाइकून बनना चाहते हैं RIL चेयरमैन मुकेश अंबानीः रिपोर्ट

इस ऐप के बारे में कंपनी ने बताया है कि हमने इस ऐप को तीन पार्ट पेयर-अप, ड्रॉप और किकस्टार्ट बाट दिया है, जिसमें आपको ड्रॉप में ज्यादातर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट जबकि किकस्टार्ट में इलेक्ट्रिक स्कूटर, रोबोट बिल्डर जैसे प्रोडक्ट मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: लॉन्चिंग से पहले लीक हुई Redmi Go की जानकारी, जाने क्या होगा खास

वहीं पेयर-अप मोड के तहत आप दोस्तों के लिए या फैमिली मेंबर्स के लिए प्रोडक्ट खरीद सकते हैं जिसपर आपको बंपर डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा एक अकाउंट का भी ऑप्शन है, जिसमें आप देख सकेंगे की अपने क्या आर्डर किया है.