जब धोनी ने तिरंगे को बचाने के लिए दिखाई कमाल की फुर्ती, वीडियो वायरल - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

जब धोनी ने तिरंगे को बचाने के लिए दिखाई कमाल की फुर्ती, वीडियो वायरल

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरे अंतरराष्‍ट्रीय टी20 मुकाबले के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने दिखाया कि वे भारतीय झंडे से कितना प्‍यार करते हैं. उन्‍होंने तिरंगे झंडे को जमीन से छूने से बचाने के लिए वैसी ही फुर्ती दिखाई जैसी वह स्‍टंपिंग के दौरान दिखाते हैं. धोनी का एक प्रशंसक तिरंगा लिए हुए सुरक्षा व्‍यवस्‍था को तोड़ते हुए मैदान में आ गया. वह दौड़कर धोनी के पास आया और उनके पैर छूने लगा.

इस दौरान उसने हाथ में जो तिरंगा पकड़ा हुआ था वह जमीन को छू गया. धोनी ने जैसे ही यह देखा उन्‍होंने तेजी से झंडे को उठाया और उसे अपने हाथ में ले लिया. इसके बाद वह फैन दौड़कर मैदान से बाहर चला गया. यह घटना न्‍यूजीलैंड की बल्‍लेबाजी के दौरान हुई.

न्‍यूजीलैंड ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 212 रन बनाए. भारत ने कड़ी टक्‍कर दी लेकिन वह चार रन से मैच हार गया और इस तरह से सीरीज भी 2-1 से न्‍यूजीलैंड के नाम हो गई. धोनी बल्‍ले से कुछ खास नहीं कर पाए और चार गेंद में महज दो रन बनाकर आउट हो गए.


विकेटों के पीछे उनका शानदार प्रदर्शन जारी रहा. इस मैच में उन्‍होंने एक स्‍टंप और एक कैच लपका. उनकी स्‍टंपिंग तो देखने लायक थी. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि धोनी ने महज 0.999 सैकंड में यह स्‍टंपिंग की.


Loading...



यह धोनी का 300वां टी20 मैच था और इतने टी20 मैच खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. उन्‍होंने अभी तक आईपीएल में175 मैच, अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में 96 और बाकी मैच चैंपियंस लीग में खेले हैं. 96 अंतरराष्‍ट्रीय टी20 मैचों में धोनी ने 36.85 की औसत से 1558 रन बनाए हैं. इसमें दो अर्धशतक शामिल हैं. वहीं विकेटों के पीछे उन्‍होंने 56 कैच लिए हैं और 34 स्‍टंप किए हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स