लाइव चल रहा था शो, फिर न्यूज एंकर गलती से दिखा बैठी अपना अंडरवियर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

लाइव चल रहा था शो, फिर न्यूज एंकर गलती से दिखा बैठी अपना अंडरवियर

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
लाइव शो के दौरान एक महिला न्यूज एंकर उस समय सकपका गई जब गलती से वह सबके सामने अपना अंडरवियर दिखा बैठी। हाालंकि, इस बात का अहसास होते ही एंकर ने फौरन अपने कपड़े को नीचे कर लिया, लेकिन तब उसकी यह गलती कैमरे में रिकार्ड हो गई थी।
जानकारी के मुताबिक, एंकर अलिना मोई अपने को-प्रेजेंटर मैक्सी पल्मा के साथ रियो ओलंपिक पर एक शो होस्ट कर रही थी। एलिना ने ब्लैक कलर की लो लैंथ वाली लूज ड्रेस पहन रखी थी। एलिना और मैक्सी दर्शकों को अपने शो से जोड़े रखने में इतने मस्त हो गए कि उन्हें ये ख्याल तक नहीं रहा कि कब अपना दाहिना हाथ उठाते हुए एलिना की ड्रेस ऊपर उठ गई और उनकी अंडरवियर कैमरे में कैद हो गई।
हालांकि, इसका पता चलते ही उसने बड़ी ही समझदरी से कपड़े नीचे किए और शो पूरा किया। अर्जेंटेनियन न्यूज प्रेजेंटर अलिन मोई शो के दौरान रियो दी जेनेरिों में होने वाले ओलंपिक पर चर्चा कर रही थीं। अलिना एक प्रोफेशनल हैं और वह फॉक्स के लिए 10 साल से काम कर रही हैं। अलिना न्यूज प्रेजेंटर के अलावा मॉडलिंग भी करती हैं और अंडर गार्मेंट्स के ब्रांड सेलू के लिए काम भी करती हैं। इस मामले ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है कि अलिना का कपड़ा उठना महज इत्तेफाक था यह अलिना ने यह जानबूझकर  किया है।