पागलपन की सारी हदें पार कर बैठा एक्स बॉयफ्रेंड, हुआ ऐसा हश्र... - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

पागलपन की सारी हदें पार कर बैठा एक्स बॉयफ्रेंड, हुआ ऐसा हश्र...

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
कभी-कभी इंसान अपने पागलपन की वो हदें पार कर देता है, जिसके बाद से इंसानियत भी शर्मसार होने लगती है। इस असंवेदनशील समाज में इंसान कब इंसान के ही खून का प्यासा बन जाए, ये कोई नहीं जानता। यहां एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। आपको विश्वास ही नहीं होगा कि इस तरह की वीभत्स वारदात को किसी इंसान ने अंजाम दिया है। एक महिला के ऊपर उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने जो ज़ख़्म और दर्द दिया है कि वो मासूम महिला ताउम्र नहीं भूल पाएगी। 
33 वर्षीय Judy Malinowski को उसके 41 वर्षीय एक्स बॉयफ्रेंड Michael Slager ने अगस्त 2015 में पेट्रोल डालकर जला दिया था। पीड़ित महिला पिछले 16 महीने से अस्पताल में ज़िंदगी और मौत से लड़ रही है। यह सदमा इतना गहरा था कि उसे बोलने में 16 महीने का लंबा वक़्त लग गया। इस महिला की शरीर का 80 फीसदी हिस्सा पूरी तरह से जल गया है।
Judy अदालत जाने में सक्षम नहीं थी, इसलिए उन्होंने मीडिया को अस्पताल में ही बुलाकर अपना पक्ष सुनाया और उस त्रासदी के बारे में बताया। "मैं नहीं जानती थी कि एक इंसान इतना बड़ा हैवान हो सकता है। मैं चिल्लाती रही , तड़पती रही लेकिन उसने मेरी एक न सुनी और मुझे जलता हुआ छोड़ भाग गया।" अभी उस महिला को डॉक्टर्स के गहन देखरेख में रखा जाता है। वो वेंटिलेटर की सहायता से सांस ले पाती है। अभी वो न चल पाती है और न ही सही से बात कर पाती है।