इन सेक्स वर्कर के पास सेक्स के चक्कर में नहीं, बल्कि इस काम के लिए आते हैं ग्राहक - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

इन सेक्स वर्कर के पास सेक्स के चक्कर में नहीं, बल्कि इस काम के लिए आते हैं ग्राहक

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
वैसे सेक्स वर्कर्स की लाइफ इतनी आसान नहीं होती जितनी हमे दिखाई देती है। सेक्स वर्कर्स को हर रोज एक नए मर्द के साथ हमबिस्तर होना पड़ता है। हर इंसान की अपनी एक अलग तरह की सोच होती है और वह सोच इंसान से क्या करवा सकती है। इसका शायद अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। कुछ इंसान अपनी सोच सेक्स वर्कर के साथ बिस्तर में भी दिखाते है।
क्या क्या झेलना होता है सेक्स वर्कर को:
# एक सेक्स वर्कर ने बताया कि उसका कस्टमर 7 लड़कियों को एक कमरे में दीवार की तरफ मुंह करके खड़ा कर देता है और उनके बीच खड़ा होकर मैस्टरबेट करता है। उसके बाद वह चुप चाप चला जाता था।
# एक कस्टमर कुछ महीनों के अंतर पर आता और उससे नकली गनफाइट करता है। वे दोनों आमने-सामने आकर अपने-अपने काल्पनिक हथियार निकलाते और एक-दूसरे को शूट करते हैं।
# एक कस्टमर ने सेक्स वर्कर के सामने इच्छा रखी कि वह कमरे के एक कोने में सिर्फ कॉम्बैट बूट्स पहनकर खड़ी हो जाए और कविताएं सुनाये।