कर्नाटक विधानसभा स्पीकर ने खुद को बताया रेप पीड़ित, जानिए क्यों आई ऐसी नौबत? - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कर्नाटक विधानसभा स्पीकर ने खुद को बताया रेप पीड़ित, जानिए क्यों आई ऐसी नौबत?

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
कर्नाटक में सरकार को अस्थिर करने के आरोपों और विधायकों की खरोद-फरोख्त को लेकर चल रहे घमासान के बीच, विधानसभा स्पीकर ने खुद की तुलना दुष्कर्म पीड़िता से की है. विधानसभा स्पीकर रमेश कुमार ने बीते मंगलवार को कहा कि उनसे बिल्कुल दुष्कर्म पीड़िता की तरह सवाल-जवाब किए जाते हैं. दरअसल, उनका इशारा विवादित ऑडियो टेप को लेकर उन पर लगाए जा रहे आरोपों की तरफ था. न्यूज 18 की खबर के अनुसार स्पीकर ने यह टिप्पणी ऑडियो टेप की SIT जांच को लेकर विधानसभा में हो रही चर्चा के दौरान की.

विवादित ऑडियो टेप को कुमारस्वामी ने ही जारी किया था
बता दें कि इस ऑडियो टेप विवाद को लेकर सरकार ने SIT से जांच कराने की घोषणा की है. इस विवादित ऑडियो टेप को राज्य के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने ही जारी किया था. इस क्लिप में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बीएस येद्दियुरप्पा कथित रूप से एक जेडीएस विधायक को लुभाने की कोशिश कर रहे थे. ऑडियो क्लिप में येद्दियुरप्पा सरकार को अस्थिर करने के लिए एक JDS विधायक को लुभाने की कोशिश कर रहे थे और बीजेपी के मददगार विधायकों के पक्ष में फैसला देने के लिए स्पीकर को 50 करोड़ रुपए देने की बात कह रहे थे.

ऑडियो क्लिप में 50 करोड़ रुपये में बुक करने के दावे पर स्‍पीकर बोले- यह अपराध है

स्पीकर ने मुख्यमंत्री को SIT गठन का सुझाव दिया


वहीं, इस विवाद में खुद का नाम आने पर स्पीकर रमेश कुमार ने मुख्यमंत्री को एसआईटी गठन का सुझाव दिया था, जिसे मुख्यमंत्री ने मान लिया था. विधानसभा में चर्चा के दौरान स्पीकर ने खुद की तुलना दुष्कर्म पीड़िता से करते हुए कहा- जब आप शिकायत करते हैं कि दुष्कर्म हुआ है, तो आरोपी को जेल में डाल दिया जाता है. लेकिन उनके वकील पूछते हैं कि यह कैसे हुआ? यह कब और कितनी बार हुआ? दुष्कर्म एक बार होता है, लेकिन अदालत में आप 100 बार दुष्कर्म करते हैं. यही इस वक्त मेरी हालत है.

मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Loading...


कुमारस्वामी द्वारा लगाए गए आरोपों पर येद्दयुरप्पा ने कहा है कि अगर आरोप सही साबित हुए तो वह राजनीति छोड़ देंगे और इससे संन्यास ले लेंगे. ऑडियो प्रकरण में बीजेपी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है. बीजेपी का आरोप है कि उसके प्रदेश अध्यक्ष बीएस येद्दयुरप्पा को लेकर जारी ऑडियो क्लिप मनगढ़ंत, बनावटी और काट-छांट के साथ प्रस्तुत की गई है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स