यहां हेयर कट पर मिल रहा है ये दमदार Bumper Offer - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

यहां हेयर कट पर मिल रहा है ये दमदार Bumper Offer

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
आपने कई प्रकार के डिस्काउंट के बारे में सुना होगा। इन दिनों सोशल मीडिया में अमेरिका के मिशिगन की एक बारबर शॉप का डिस्काउंट काफी वायरल हो रहा है। यहां बच्चों के हेयरकट पर 2 डॉलर (करीब 120 रुपए) का डिस्काउंट देते है लेकिन एक शर्त है कि बाल कटवाते समय उन्हें किताब पढनी होगी और वह भी तेज आवाज में। 
शॉप के मालिक एलेक्स फुलर ने कहा कि हम बच्चों को वीडियो गेम्स और टीवी से दूर रखते हुए किताबें पढ़वाते हैं। फुलर कट बारबर शॉप एक साल पहले रीड टू योर बारबर पहल के साथ शुरू हुई थी। अब यह तरीका पेरेंट्स और टीचर्स के बीच पसंदीदा हो गया है। फुलर कट के बारबर रेयान ग्रिफनि ने कहा कि पेरेंट्स को यह पसंद आ रहा है।
उनका काम केवल बच्चों को किताबें पढ़ाने पर ही खत्म नहीं होता, वह इस बात का भी ट्रैक रखते हैं कि बच्चे ने क्या पढ़ा और जो पढ़ा उसे पूरा किया या नहीं। जिन बच्चों का हेयरकट किताब खत्म होने से पहले पूरा हो जाता है, ग्रिफनि सुनिश्चित करते हैं कि अगले अपॉइन्टमेंट में बच्चे वहीं से पढऩा शुरू करें जहां से उन्होंने छोड़ा।