कई देशों में सेलिब्रेट किया गया ये Day, जानकर हिल जाएंगे आप - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कई देशों में सेलिब्रेट किया गया ये Day, जानकर हिल जाएंगे आप

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
कड़ाके की ठंड के बीच लोग बिना पैंट के घूमते नजर आएं तो क्या हो? आप अगर इसे मजाक समझ रहे हैं तो आप गलत हैं। अमेरिका, ब्रिटेन, यूरोंप के कई देशों में 8 जनवरी को कड़ाके की ठंड के बीच लोग बिना पैंट के अंजरवियर में घूमते नजर आएं। हर साल की तरह इस साल भी 8 जनवरी को अमेरिका और यूरोप के कई देशों में नो पैंटेस डे मनाया गया। न्यूयार्क, शिकागो, लॉस एंजिलिस, लंदन, पेरिस समेत कई देशों में लोगों ने 'नो पैंट्स सबवे राइड डे' सेलिब्रेट किया गया।
इस मौके पर लोगों ने एक पूरा दिन बिना पैंट्स के बिताया। लड़के-लड़कियां सभी बिना पैंटेस के अंडरवियन में नजर आएं। आपको बता दें कि ठंड को देखते हुए लोगों को को अंदेशा था कि इतनी तादात में लोग नो पैंट्स डे में हिस्सा नहीं लेंगे, लेकिन जब सुबह लोगों का नाजारा दिखा तो उत्साह और दोगुना हो गया। गौरतलब है कि साल 2002 में नो पैंट्स सबवे राइड डे की शुरूआत हुई थी।
2002 में 'इवप्रोव' नाम के मशहूर थिएटर ग्रुप ने इस की शुरूआत की। उस वक्त ग्रुप के सात सदस्यों ने पूरा दिन बिना पैंट्स के सबवे में गुजारा और मेट्रो का सफर किया। न्यूयार्क में शुरू हुआ ये इवेंट धीरे-धीरे पूरे अमेरिका और यूरोप में फेमस हो गया। इस इवेंट में हिस्सा लेने वाले लोग पूरे कपड़े पहनते हैं। कोर्ट, जैकेट, कैंप, जूते-मौजे, लेकिन पैंट्स कोई नहीं पहनता। लड़के हो या लडकियां, बिना पैंट्स के होने के बावजूद बिल्कुल भी असहज महसूस नहीं करते हैं।