सफाईकर्मी की पोस्ट पर भर्ती, इंजीनियर और MBA डिग्री वालों ने भी किया अप्‍लाई - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

सफाईकर्मी की पोस्ट पर भर्ती, इंजीनियर और MBA डिग्री वालों ने भी किया अप्‍लाई

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
देश में बेरोजगारी की समस्या कितनी बड़ी है इसका पता तमिलनाडु में निकली सफाईकर्मी और सैनेटरी वर्कर्स की नौकरी से पता चलता है. तमिलनाडु विधानसभा सचिवालय में सफाईकर्मी और सैनेटरी वर्कर्स के लिए कुल 14 वैकेंसी निकाली गई है. इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वालों में एमटेक, बीटेक, एमबीए और पोस्ट ग्रेजुएट डिग्रीधारियों के साथ-साथ पेशेवर योग्यता वाले लोग भी शामिल है.

इसी के साथ कई डिप्लोमा होल्डर्स भी सफाईकर्मी के 10 और सैनेटरी वर्कर्स के 4 पदों के लिए लाइन में खड़े हैं.

26 सितंबर को विधानसभा सचिवालय ने रिक्तियों की भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए थे. इन पदों के लिए एकमात्र योग्यता यह थी कि उम्मीदवार को सक्षम होना चाहिए. पदों के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष रखी गई, जबकि अधिकतम योग्यता अलग-अलग थी.


14 पदों के लिए कुल मिलाकर इंजीनियरिंग और एमबीए की डिग्री रखने वाले लोगों के 4607 आवेदन पत्र प्राप्त हुए. इनसे से 677 आवेदन पत्रों को रिजेक्ट कर दिया गया है. बाकी आवेदन पत्र सभी मानदंडों को पूरा करते हैं.

ये भी पढ़ें: चौथी पास के लिए 13 वेटरों की निकली भर्ती, फॉर्म भरने पहुंचे एमबीए और पोस्‍ट ग्रेजुएट

ये भी पढ़ें: SBI ने इन पदों पर निकाली वैकेंसी, 80 लाख रुपए तक होगी सालाना सैलरी, 11 फरवरी तक ऐसे करें अप्लाई

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स