विजय शंकर, पंत और रहाणे को मिल सकती है वर्ल्ड कप टीम में जगह: MSK प्रसाद - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

विजय शंकर, पंत और रहाणे को मिल सकती है वर्ल्ड कप टीम में जगह: MSK प्रसाद

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
भारतीय क्रिकेट टीम के चयन समिति के चेयरमैन एमएसके प्रसाद का कहना है कि अंजिक्य रहाणे, विजय शंकर और रिषभ पंत को वर्ल्ड कप टीम में जगह मिल सकती है. वर्ल्ड कप का आयोजन इसी साल इंग्लैंड में होगा. इस बार भारतीय टीम को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. हालांकि इससे पहले चयनकर्ताओं के सामने टीम का चयन एक बड़ा टास्क होगा.

एमएसके प्रसाद ने माना कि पंत और शंकर ने बेहतरीन प्रदर्शन करके चयनकर्ताओं के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है. प्रसाद के हवाले से क्रिकेट वेबसाइट 'क्रिकइंफो' ने लिखा, "निश्चित रूप से पंत रेस में हैं. उन्होंने चयनकर्ताओं की मुश्किलें बढ़ा दी हैं, जो कि एक अच्छी चीज है. पिछले एक साल में खेल के सभी फॉर्मेट में पंत का प्रदर्शन दमदार रहा है. हमें महसूस हुआ कि उन्हें परिपक्व होने की जरूरत है, इसलिए हमने उन्हें इंडिया ए की हर संभव सीरीज में शामिल किया."

विजय शंकर के बारे में बात करते हुए एमएसके प्रसाद ने कहा, "विजय शंकर को जितने भी मौके मिले उनमें उन्होंने दर्शाया कि उनके पास इस स्तर पर खेलने की क्षमता है. हम पिछले दो सालों से इंडिया ए के विभिन्न दौरों के जरिए उन्हें बेहतर खिलाड़ी बनाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन हमें ये देखना होगा कि वह टीम में किस तरह फिट बैठेंगे.'


रहाणे पर उन्होंने कहा, "घरेलू क्रिकेट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. वह वर्ल्ड कप के लिए चुनी जाने वाली टीम में शामिल हो सकते हैं."

गौरतलब है कि रिषभ पंत की बैटिंग स्टाइल को देखते हुए कई एक्सपर्ट उन्हें टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं, हालांकि टीम में पहले ही दो विकेटकीपर (धोनी और कार्तिक) होने की वजह से उनके खेलने पर संदेह बना हुआ है. विजय शंकर और रहाणे को टीम में शामिल करने के लिए भी यहीं स्थिति है कि दोनों को शामिल किया जाए तो किसकी जगह पर.

ये भी पढ़ें: ICC T20 Ranking में कुलदीप यादव ने हासिल किया बड़ा मुकाम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स