WhatsApp Update: आपकी उंगली और चेहरे से खुलेगी Chat, ऐसे करें एक्टिवेट - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

WhatsApp Update: आपकी उंगली और चेहरे से खुलेगी Chat, ऐसे करें एक्टिवेट

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
WhatsApp अपनी सर्विसेज को बेहतर बनाने के लिए ऐप में लगातार नए-नए फीचर ऐड कर रहा है. हाल ही में कंपनी ने इसमें iPhone यूज़र्स के लिए लेटेस्ट ऑथेंटिकेशन फीचर(unlock) पेश किया है. WhatsApp ने फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक फीचर को ऐप स्टोर में iOS 2.19.21 अपडेट जारी कर दिया है. इस अपडेट के बाद यूज़र्स की चैट और सिक्योर हो जाएगी. बता दें कि इस फीचर को बीटा वर्जन के लिए पेश किया गया था, जिसे अब ऐप स्टोर में उपलब्ध करा दिया गया है.

इस नए फीचर का फायदा यह होगा कि WhatsApp आपका चेहरा देखकर या फिंगरप्रिंट से ही ओपेन हो जाएगा. WABetaInfo की ट्वीट किया है कि इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए iPhone यूज़र्स को App Store से 2.19.21 वर्जन को अपडेट करना होगा.

इस तरह से WhatsApp पर बिना नंबर सेव किए किसी को भी भेजें Message

WhatsApp फेस आईडी और टच आईडी दोनों को अपने ऐप में इंटीग्रेट किया गया है. WhatsApp की प्राइवेसी सेटिंग्स में जल्द ही Require TouchID नाम का नया ऑप्शन है.

WhatsApp पर एक जगह Save करें अपने सारे ज़रूरी Messages, ये है तरीका

कैसे काम करेगा ये Screen Lock फीचर
अगर आपके पास iPhone X या इससे लेटेस्ट फोन है तो उसमें आपको Face ID ऑप्शन दिखेगा. यह iPhoneX, iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR में उपलब्ध है.

अगर आपके पास पुराना iPhone है तो उसमें आपको Touch ID  या पासकोड का ऑप्शन मिलेगा. यह फीचर iOS 8 और इससे ऊपर के वर्जन को सपोर्ट करेगा. जब आप अपने फोन में Face ID या Touch ID को एनेबल कर लेंगे तो जब भी आप WhatsApp खोलेंगे, आपसे अपने फिंगरप्रिंट या फेस को ऑथेंटिकेट करने को कहा जाएगा. अगर आपका फोन फेस या फिंगरप्रिंट पहचानने में नाकाम रहते हैं तो आपसे 6 अंक का iPhone Passcode डालने के लिए कहा जाएगा.

WhatsApp पर आए Audio message को Call की तरह सुन सकते है आप, देखें तरीका
WhatsApp पर टाइप नहीं, बोलकर भेजें किसी को भी Message, ये है तरीका
WhatsApp पर अब तक किससे की सबसे ज़्यादा Chatting, ऐसे जान सकते हैं आप