बिना कपड़ों के सिर्फ अंडरवियर में घूम रहे हैं यहां के लोग - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बिना कपड़ों के सिर्फ अंडरवियर में घूम रहे हैं यहां के लोग

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
कड़ाके की इस ठंड में सभी लोग शीत लहर से बचने के लिए मोटे-मोटे ऊनी कपड़ें पहनते हैं लेकन हम आपको आज उन जगहों के बारे में बता रहे हैं जहां का नजारा देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. क्या आपने कभी ऐसा नजारा देखा है जब अचानक से हर कोई अपनी पैंट, स्कर्ट और ट्राउजर उतार दें? नहीं ना... लेकिन जिन जगहों के बारे में हम आपको बता रहे हैं वहां पर ऐसा ही कुछ हुआ हैं.
दरअसल इन दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क में कड़ाके की ठण्ड के बावजूद लोग मेट्रो में बिना पैंट, ट्राउजर और स्कर्ट के ही सफर करते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे सिर्फ अमेरिका ही नहीं बल्कि ऐसा नजारा आजकल मेक्सिको, न्यूयॉर्क, वाशिंगटन सहित और भी कई शहरों में खुलेआम देखने को मिल रहा है. अब तो आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि आखिर इन लोगों ने पैंट क्यों नहीं पहनी हैं? तो हम आपको बता दें कि मेक्सिको, न्यूयॉर्क, वाशिंगटन, शिकागो, बर्लिन और प्राग सहित दुनिया के 60 से ज्यादा शहरों में इन दिनों 'नो पैंट सबवे राइड' मनाया जा रहा है.
जी हाँ.... इस इवेंट के तहत सभी को बिना पैंट पहने ही मेट्रो में सफर करना पड़ता है. 'नो पैंट सबवे राइड' के आयोजकों का इस बारे में कहना है कि, 'यह इवेंट दुनिया के कई शहरों में मनाया जाता है. लोगों को इस इवेंट में भाग लेने के लिए मेट्रो में बिना पैंट पहने सफर करना होता है.' आपको बता दें फ़िलहाल न्यूयॉर्क का तापमान शून्य से आठ डिग्री नीचे था लेकिन फिर भी लोगों ने ऐसी कड़ाके की ठंड की परवाह किए बिना इसको सेलिब्रेट किया.