बर्फीले पहाड़ पर पोज देने वाली इस लड़की का हुआ ऐसा हश्र... - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बर्फीले पहाड़ पर पोज देने वाली इस लड़की का हुआ ऐसा हश्र...

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
बिकिनी पहनकर पहाड़ पर चढ़ने के लिए मशहूर हुई ताइवान की हाइकर गिगी वू को लेकर अब हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो हाइकर गिगी वू की मौत हो गई है. जी हाँ... आपको बता दें हाइकर गिगी वू बिकनी पहनकर बर्फीले पहाड़ पर चढ़ी थी और फिर उन्होंने बिकिनी में ही सेल्फी भी पोस्ट की थी. सूत्रों की माने तो हाइकर गिगी वू की 65 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई है. हाइकर गिगी वू की लाश ताइवान के नेशनल पार्क में मिली है.
आपको बता दें 36 वर्षीय हाइकर गिगी वू अकेले ही ताइवान के युशान पहाड़ पर 25 दिन के अभियान पर निकली थीं. 11 जनवरी को हाइकर गिगी वू अकेले पहाड़ों की ओर गई हुई थीं और फिर इसके बाद वो एक हादसे का शिकार हो गई। जिसमे उनकी मौत हो गई. सुनने में आया है कि हाइकर गिगी वू पहाड़ से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गईं थी.
रिपोर्ट्स की माने तो हाइकर गिगी वू ने 19 जनवरी को अपने सैटेलाइट फोन के जरिए एक दोस्त को कॉल किया और उससे मदद मांगी. उन्होंने फोन पर दोस्त से कहा था कि, 'परेशानी में हूं. चोट लगने के कारण मैं चल नहीं सकती, मदद करो.'
इतना ही नहीं उन्होंने तो बचावकर्मियों से भी संपर्क किया था लेकिन खराब मौसम के कारण सही वक्त पर उन तक मदद नहीं पहुंच पाई. फिर जब हाइकर गिगी वू का मैसेज नेशनल एयरबोर्न सर्विस दल को मिला तो उन्होंने रेस्क्यू के लिए ब्लैक हेलिकॉप्टर को भेजा, लेकिन मौसम सही न होने के कारण हेलिकॉप्टर को लैंड नहीं किया जा सका. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अत्यधिक ठंड के कारण हाइपोथर्मिया के कारण हाइकर गिगी वू की मौत हो गई.