गेम खेलने वालों के लिए खुशखबरी, Facebook ने लॉन्च किया गेमिंग टैब - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

गेम खेलने वालों के लिए खुशखबरी, Facebook ने लॉन्च किया गेमिंग टैब

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
गेम खेलने वालों के लिए खुशखबरी, Facebook ने लॉन्च किया गेमिंग टैब
Facebook गेमिंग टैब पर क्लिक करते ही यूजर्स डायरेक्ट गेमिंग पेज पर पहुंच जाएंगे और अलग-अलग गेम्स खेल सकेंगे.
News18Hindi
Updated: March 16, 2019, 4:38 PM IST
स्मार्टफोन्स के आने के बाद आजकल गेम सबसे बड़ा बिजनेस हो गया है. इसी को ध्यान में रखते हुए सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म फेसबुक ने भी अपने यूजर्स के लिए गेम का एक नया टैब लॉन्च किया है. इस टैब पर क्लिक करते ही यूजर्स डायरेक्ट गेमिंग पेज पर पहुंच जाएंगे और अलग-अलग गेम्स खेल सकेंगे.

इसके अलावा यूजर्स कई पॉपुलर गेम्स को भी फॉलो कर सकते हैं और यहां आपको गेम्स से जुड़ा कंटेंट भी मिलेगा जिससे आप गेम के बारे में अधिक जानकारी पा सकते हैं. इन गेम्स को आप अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं और अपनी टाइमलाइन पर इसे शेयर भी कर सकते हैं. यहां आपको गेम्स से जुड़े अपडेट्स भी मिलेंगे.

VIDEO: क्या आपको मालूम है मोबाइल और कंप्यूटर से जुड़े ये इंग्लिश टर्म्स?


फेसबुक ने इस गेमिंग टैब के बारे में अपने ब्लॉग पोस्ट में इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि अभी फेसबुक गेमिंग टैब को सिर्फ कुछ लोगों के लिए रोलआउट किया गया है और धीरे-धीरे इसे सबके लिए रोलआउट किया जाएगा. कंपनी ने कहना है कि हम फेसबुक गेमिंग टैब को 70 करोड़ लोगों के लिए रोलआउट करेंगे जो फेसबुक पर हर महीने गेम खेलते हैं. इसके कुछ समय बाद हम इसे और एक्सपेंड करेंगे. जिन लोगों को ये टैब मेन नैविगेशन बार में नहीं दिख रहा है वो बुक मार्क मेन्यू में जाकर इसे देख सकते हैं.

Paytm ने लॉन्च किया Payments Bank ऐप, 4.3 करोड़ लोगों को मिलेगा लाभ

इसे अलावा फेसबुक ने अपने ब्लॉग पोस्ट में इस बात की भी जानकारी दी है कि फेसबुक एक अलग गेमिंग ऐप पर भी काम कर रहा है जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. कर रही है जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी अपने इस ऐप के लिए यूजर्स से फीडबैक भी ले रही है और इसे सबसे पहले एंड्रॉयड यूजर्स को मुहैया करवाया जाएगा.

Loading...

और भी देखें