Jio यूजर्स कराएं 100 रुपये से भी कम में रिचार्ज, सबकुछ होगा फ्री - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Jio यूजर्स कराएं 100 रुपये से भी कम में रिचार्ज, सबकुछ होगा फ्री

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
Jio यूजर्स कराएं 100 रुपये से भी कम में रिचार्ज, सबकुछ होगा फ्री
तीनों प्लान में जियो यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट और मैसेज का भी लाभ मिलेगा.
News18Hindi
Updated: March 16, 2019, 9:33 AM IST
इन दिनों टेलिकॉम कंपनियों के बीच कॉम्पटीशन जारी है. कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लॉन्च कर रही हैं. ऐसे में अगर आप रिलायंस जियो यूजर हैं और छोटा रिचार्ज वाला प्लान लेना चाहते हैं तो आइये हम आपको जियो के 100 रुपये से भी कम कीमत वाला वह प्लान बताएंगे, जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट और मैसेज का भी लाभ मिलेगा.

19 रुपये वाला प्लान: अगर आपके पास जियो का सिम है और एक दिन के लिए इंटरनेट, कॉलिंग और मैसेज का लाभ लेना चाहते हैं तो जियो का 19 रुपये वाला प्लान आपके लिए अच्छा प्लान हो सकता है, क्योंकि इसमें आपको 0.15GB और किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा. इसके अलावा इसमें आपको 20 मैसेज का लाभ भी मिलेगा. बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 1 दिन की होगी.

ये भी पढ़ें: सस्ता हो गया Vivo का दो कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo Y93 और Vivo Y95, जानें नई कीमत


52 रुपये वाला प्लान: एक हफ्ते के लिए जियो का प्लान लेना चाहते हैं तो 52 रुपये वाला प्लान आपके लिए अच्छा प्लान हो सकता है, इसमें जियो यूजर्स को 7 दिन में टोटल 1.05GB इंटरनेट डेटा और किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा. इसके अलावा इसमें आपको 70 मैसेज का लाभ मिल रहा है. बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिन की है.

ये भी पढ़ें: ये कंपनी लॉन्च करेगी 18,000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, जाने क्या होगा खास

98 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है. इतना ही नहीं इसमें जियो यूजर्स को 300 मैसेज का लाभ मिलेगा. बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है, जिसमें 2GB इंटरनेट डेटा का फायदा उठाया जा सकता है.

(डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.) 

Loading...

और भी देखें