PM के साथ मैं भी हूं चौकीदार, चौकीदार जाग रहा और चोर डरकर भाग रहा: तिवारी - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

PM के साथ मैं भी हूं चौकीदार, चौकीदार जाग रहा और चोर डरकर भाग रहा: तिवारी

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
News18 Bihar
Updated: March 16, 2019, 11:10 PM IST
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ- साथ मैं भी देश का चौकीदार हूं. उन्होंने कहा कि हमने रात को नोटबंदी करवाई जीएसटी बिल पास करवाया और एससी- एसटी बिल को वापस होते हुए देखा है. मनोज तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी के विदेश से वापस आने पर हमने कई बार रात को दिल्ली में उनका स्वागत किया. इससे साबित होता है कि चौकीदार रात भर जाग रहा है.

मनोज तिवारी ने कहा कि हमने और पूरे देश ने रात को सर्जिक स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक जैसे ऑपरेश को देखा है. ऐसे में हम कह सकते हैं चौकीदार जाग रहा है और चोर डर से भाग रहा है. वहीं, जीतम राम मांझी के सवाल पर तिवारी ने कहा कि महगठबंधन में टिकट बंटवारे को लेकर उनके साथ न्याय नहीं हो रहा है. दरअसल, पटना में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के सांसद मनोज तिवारी ने ये बातें कही.

बता दें कि होली के खास अवसर पर हर साल की तरह इस बार भी न्यूज18 बिहार-झारखंड की ओर से आज पटना में कार्यक्रम 'रंग बरसे' का आयोजन किया गया है. भारतीय नृत्य कला मंदिर में आयोजित इस प्रोग्राम में मशहूर भोजपुरी कलाकार और सांसद मनोज तिवारी अपनी गायकी से लोगों का भरपूर मनोरंजन करेंगे. साथ ही जाने-माने लोक गायक भरत शर्मा व्यास और इन्दू सोनाली भी अपनी गायिकी से लोगों का दिल जीतेंगे.


रिपोर्ट- धर्मेंद्र

ये भी पढ़ें- 

Loading...

और भी देखें

Updated: March 16, 2019 11:10 PM ISTPM के साथ मैं भी हूं चौकीदार, चौकीदार जाग रहा और चोर डरकर भाग रहा: तिवारी