Redmi Note 7 Pro vs Samsung M30 की चार्जिंग टेस्ट करने पर कौन हुआ फेल, हैरान कर देंगे नतीजे - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Redmi Note 7 Pro vs Samsung M30 की चार्जिंग टेस्ट करने पर कौन हुआ फेल, हैरान कर देंगे नतीजे

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
Redmi Note 7 Pro vs Samsung M30 की चार्जिंग टेस्ट करने पर कौन हुआ फेल, हैरान कर देंगे नतीजे
देखें कौन सा फोन हुआ पास, कौन सा फेल...
News18Hindi
Updated: March 31, 2019, 2:38 PM IST
शियोमी ने हाल ही में Redmi Note 7 Pro लॉन्च किया है. फोन में 6.3 इंच (16 सेंटीमीटर) का नॉच डिस्प्ले दिया गया है. फोन की सबसे खास बात इसके बैक पैनल पर Aura डिजाइन है, जो देखने में अलग लुक देता है. इसके अलावा फोन के दोनों साइड में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मौजूद है. फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675प प्रोसेसर है. Note 7 Pro को पावर देने के लिए इसमें 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फूल चार्ज कर लेने पर इसकी बैटरी 2 दिन तक चलेगी.

वहीं दूसरी तरफ इसी रेंज में सैमसंम का M30 भी खूब चर्चा में है. इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी और 3X फास्ट चार्ज सपॉर्ट दिया गया है. मगर इन दोनों फोन की बैटरी असल में कैसी है और इन दोनों में से किसकी बैटरी बेस्ट है परफॉर्मेंस के बता रहे हैं कुछ यूट्यूबर्स. (ये भी पढ़ें- WhatsApp के किसी Group में ऐड हैं आप, तो आपके लिए है ये सीक्रेट फीचर, देखें वीडियो)

Gadgets 4 You नाम के इस यूट्यूबर के 6 लाख से ज़्यादा सब्सक्राबर्स हैं. इस यूट्यूबर ने रेडमी नोट 7 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी M30 की चार्जिंग टेस्ट की और जो नतीजा आया उसके लिए नीचे वीडियो देखा जा सकता है. इस वीडियो को अब तक 10 हज़ार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है.




WhatsApp पर सिर्फ चैटिंग ही नहीं, फोटो भी करें Edit, वीडियो में देखें पूरा प्रोसेस
WhatsApp पर जिससे चाहें, उससे छुपाएं अपनी फोटोज़-वीडियोज़, यहां देखें पूरा तरीका
WhatsApp पर टाइप नहीं, बोलकर भेजें किसी को भी Message, ये है तरीका

Loading...

और भी देखें