10 दिन के अंदर IPL छोड़ देंगे ये खिलाड़ी, इन टीमों को होगा बड़ा नुकसान! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

10 दिन के अंदर IPL छोड़ देंगे ये खिलाड़ी, इन टीमों को होगा बड़ा नुकसान!

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
10 दिन के अंदर IPL छोड़ देंगे ये खिलाड़ी, इन टीमों को होगा बड़ा नुकसान!
10 दिन के अंदर IPL छोड़ देंगे ये खिलाड़ी, इन टीमों को होगा बड़ा नुकसान (साभार-बीसीसीआई)
News18Hindi
Updated: April 17, 2019, 7:00 PM IST
एक ओर जहां आईपीएल का रोमांच छाया हुआ है वहीं आईसीसी वर्ल्ड कप की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. इन्हीं तैयारियों के मद्देनजर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल में खेल रहे अपने खिलाड़ियों को वापस इंग्लैंड लौटने का निर्देश दे दिया है. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इन खिलाड़ियों को 10 दिन के अंदर स्वदेश लौटने के लिए कहा है. आपको बता दें इंडियन प्रीमियर लीग में कई इंग्लिश खिलाड़ी हैं जो अपनी टीम को मैच जिता रहे हैं, या फिर वो अपनी टीम को एक बैलेंस देते हैं. अब इन खिलाड़ियों के जाने के बाद ये टीमें मुश्किलों में पड़ सकती हैं.

हैदराबाद को होगा सबसे ज्यादा नुकसान
सनराइजर्स हैदराबाद ने अबतक तीन मैच जीते हैं और इन सभी जीत में उसके इंग्लिश ओपनर और विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो का योगदान रहा है. बेयरस्टो धमाकेदार फॉर्म में है और वो एक शतक भी ठोक चुके हैं, उनके जाने के बाद हैदराबाद को नया ओपनर ढूंढना होगा. इस टीम के सभी भारतीय खिलाड़ियों ने अबतक निराश किया है, ऐसे में बेयरस्टो के जाने से हैदराबाद का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो सकता है.

जॉनी बेयरस्टो (साभार-बीसीसीआई)


राजस्थान रॉयल्स के लिए ये सीजन बहुत खराब रहा है. उसने अबतक 2 ही मैच अपने नाम किए हैं. हालांकि उसके तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने अबतक जबर्दस्त गेंदबाजी की है, अब 26 अप्रैल तक वो भी वापस लौट जाएंगे. उनके साथ बेन स्टोक्स भी इंग्लैंड वापस जाएंगे, हालांकि अबतक उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है.

26 अप्रैल के बाद किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को भी झटका लगेगा. पंजाब की टीम में सैम कर्रन और बैंगलोर की टीम में मोइन अली खेलते हैं, जिनका चयन वर्ल्ड कप टीम में हुआ है और उन्हें भी इंग्लैंड लौटना होगा. आपको बता दें वर्ल्ड कप से पहले इंग्लिश टीम को पाकिस्तान से वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

Loading...

और भी देखें