आज रात 10:30 बजे हुआ Facebook F8 डेवलपर कॉन्फ्रेंस का आगाज, यहां देखें LIVE - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

आज रात 10:30 बजे हुआ Facebook F8 डेवलपर कॉन्फ्रेंस का आगाज, यहां देखें LIVE

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
आज रात 10:30 बजे हुआ Facebook F8 डेवलपर कॉन्फ्रेंस का आगाज, यहां देखें LIVE
जानें इस इवेंट में फेसबुक किन सर्विसेज की शुरुआत करेगा...
News18Hindi
Updated: April 30, 2019, 10:34 PM IST
सोमवार रात 10:30 बजे से फेसबुक के सालाना डेवलपर कॉन्फ्रेंस F8 की शुरुआत हो गई है. दो दिन तक चलने वाली यह कॉन्फ्रेंस एक मई तक चलेगी और इसका आयोजन अमेरिका के कैलिफोर्निया में किया जाएगा. इसको लेकर फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने कहा है कि इस बार F8 में प्राइवेसी फोकस्ड सोशल प्लेटफॉर्म के बारे में बातचीत की जाएगी.

यहां देख सकते हैं LIVE
फेसबुक एनुअल डेवलपर कॉन्फ्रेंस की शुरुआत सोमवार रात 10 बजे से होगी. इसे आप फेसबकु पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप इस लिंक पर जाकर भी इवेंट का मजा ले सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः WhatsApp के कारण खत्म हो रहा है फोन का स्टोरेज तो करें ये उपाय

ये हो सकता है इवेंट में ख़ास
आमतौर पर इवेंट में कंपनी ऑग्मेंटेड रियलिटी (AR) और वर्चुअल रियलिटी (VR) बेस्ड प्रोडक्ट पेश करती है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस बार कंपनी AR और VR सहित AI बेस्ड प्राइवेसी रिलेटेड फीचर्स के बारे में बता सकती है. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि इस बार वॉट्सऐप, इंस्टाग्राम और मैसेंजर में आने वाले फीचर्स के बारे में बताया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः बिना नंबर सेव किए WhatsApp पर किसी से भी करें चैटिंग, जानें मजेदार तरीका

Loading...


प्राइवेसी को लेकर हो सकते हैं बड़े ऐलान
फेसबुक प्राइवेसी को लेकर लगातार सवालों के घेरे में है इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी F8 डेवेलपर कॉन्फ्रेंस में प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए बड़े ऐलान कर सकती है. इसके अलावा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड प्राइवेसी सिस्टम भी पेश किया जा सकता है.

ये भी पढ़ेंः इन 12 तरह के Emails पर गलती से भी ना करें क्लिक, महंगी पड़ सकती है लापरवाही

कंपनी के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने इस डेवलपर कॉन्फ्रेंस से पहले एक लंबा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने प्राइवेसी फोकस्ड सोशल नेटवर्किंग को लेकर अपना विजन रखा है. अब देखना है कि यूजर्स की प्राइवेसी को लेकर कंपनी की ओर से क्या कदम उठाए जाते हैं.

Loading...

और भी देखें