प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नांदेड़ में रैली में कही ये 10 बड़ी बातें - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नांदेड़ में रैली में कही ये 10 बड़ी बातें

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
महाराष्ट्र की नांदेड़ लोकसभा सीट पर 18 अप्रैल को वोटिंग होगी. वहीं, महाराष्ट्र के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण का गृह क्षेत्र नांदेड़ में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि कांग्रेस में भगदड़ मची है. इसलिए नामदार सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी ने नांदेड़ से चिखलीकर प्रताप गोविंदराव को उम्मीदवार बनाया है, जबकि कांग्रेस ने अशोक चव्हाण को टिकट दिया है.

चुनावी सभा में पीएम मोदी की खास बातें-

• गुड़ी पड़वा के इस पवित्र दिन एक बार फिर महाराष्ट्र के सभी भाई बहनों को बधाई देता हूं और आभार व्यक्त करता हूं. आपके सहयोग से ही ये प्रधानसेवक नये भारत के निर्माण का बीड़ा उठा पाया है.

• कांग्रेस और उसके साथी भारत में दो प्रधानमंत्री चाहते हैं एक दिल्ली में और दूसरा जम्मू कश्मीर में. कांग्रेस जम्मू कश्मीर से AFSPA का कानून हटाएगी ताकि आतंकियों के सामने हमारे जवान लाचार हो जाएं, वो झूठे केसों में फंस जाएं.

• आतंकवाद ही नहीं बल्कि देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली और उसे पालने वाली कांग्रेस ही है. विशेष तौर पर सेना से जुड़े, देश की सुरक्षा से जुड़े काम में मिलने वाली दलाली इनको खासी पसंद है. जितना बड़ा सौदा, उतनी ज्यादा मलाई जीप घोटाले से लेकर, बोफोर्स और हेलीकॉप्टर की दलाली तक, इन्होंने बहुत खूब झंडे गाड़े हैं.

• कांग्रेस की हालत टाइटैनिक जहाज की तरह है, ये हर एक नए दिन के साथ डूबती ही जा रही है. कांग्रस के साथ जो-जो इस जहाज में बैठा था, वो NCP की तरह या तो खुद भी डूब रहा है या उठ-उठ कर भाग रहा है.

• ये जो नई सीट नामदार ने खोजी है, वहां की क्या स्थिति है वो सोशल मीडिया पर पता चलता है. कांग्रेस का झंडा कहां है ये खोजना पड़ रहा है. ये हाल है कांग्रेस का.

Loading...


• महाराष्ट्र में कांग्रेस इतनी कमजोर हो गई है कि यहां जितने इनके विधायक हैं, उससे ज्यादा तो गुट बन गए हैं और ये गुट आपस में लड़ रहे हैं. यहां महाराष्ट्र में इन लोगों ने किस तरह एक 'आदर्श सोसाइटी' बनाने की कोशिश की थी. वो आप अच्छी तरह जानते हैं.

• कांग्रेस मध्यम वर्ग की विरोधी है. कांग्रेस के ढकोसला पत्र में एक बार भी मध्यम वर्ग शब्द नहीं है. इसलिए कांग्रेस से सतर्क रहिए, चौकीदार की तरह चौकस रहिए.

• कांग्रेस ने गरीबों को आरक्षण देने का वादा किया था, लेकिन फिर गजनी हो गए. सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण भी चौकीदार ने किया, वो भी किसी के हक को छेड़े बिना.

• कांग्रेस और ये महामिलावटी अपने स्वार्थ के लिए जाति-धर्म का खेल खेलते हैं. कर्नाटक चुनाव में वोट के लिए इन्होंने लिंगायत समुदाय के साथ क्या किया ये कोई भूला नहीं है.

• पवित्र करतारपुर साहिब कॉरीडोर के साथ कांग्रेस ने क्या सियासत की ये भी आप भलीभांति जानते हैं. अगर कांग्रेस चाहती तो करतारपुर साहिब भारत में ही रह सकता था लेकिन सिर्फ 3-4 किलोमीटर की ही दूरी से ही गुरु साहिब के पवित्र स्थान को इन्होंने दूर कर दिया.

ये भी पढ़ें-

मुंबई ब्रिज हादसे के बाद वानखेड़े स्‍टेडियम का फुटओवर ब्रिज किया गया बंद

बीएमसी में बीजेपी के साथ अभी तक कोई गठबंधन नहीं : शिवसेना

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स