जेट एयरवेज के 1100 पायलट सोमवार से नहीं उड़ाएंगे विमान, जानें क्या है वजह! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

जेट एयरवेज के 1100 पायलट सोमवार से नहीं उड़ाएंगे विमान, जानें क्या है वजह!

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
जेट एयरवेज के 1100 पायलट सोमवार से नहीं उड़ाएंगे विमान, जानें क्या है वजह!
जेट एयरवेज के करीब 1,100 पायलटों ने वेतन भुगतान नहीं होने की वजह से सोमवार सुबह 10 बजे से विमान नहीं उड़ाने का फैसला किया है.
पीटीआई
Updated: April 14, 2019, 5:32 PM IST
संकट से गुजर रही जेट एयरवेज (Jet Airways) के करीब 1,100 पायलटों ने वेतन भुगतान नहीं होने की वजह से सोमवार सुबह 10 बजे से विमान नहीं उड़ाने का फैसला किया है. ये सारे पायलट पायलटों के राष्ट्रीय संगठन नेशनल एविएटर्स गिल्ड (NAG) से जुड़े हैं. बता दें कि जेट एयरवेज में पायलटों के साथ-साथ इंजीनियर और वरिष्ठ प्रबंधकों को जनवरी से वेतन नहीं मिला है. कर्ज में डूबी इस कंपनी ने अन्य वर्ग के कर्मचारियों को भी मार्च का वेतन नहीं दिया है. (ये भी पढ़ें: LIC की बेस्ट पॉलिसी! सालाना 27 हजार जमा करने पर मिलेंगे 10 लाख रुपये)

आगे के वेतन का भी नहीं है पता
गिल्ड के एक सूत्र ने बताया, अब तक हमें करीब पिछले साढ़े तीन महीने का वेतन नहीं मिला है और हमें नहीं पता कि हमारा वेतन कब मिलेगा. इसलिए हमने 15 अप्रैल से प्लेन नहीं उड़ाने के अपने फैसले के साथ आगे बढ़ने का निर्णय लिया है. एनएजी के सभी 1,100 पायलट सोमवार सुबह से उड़ान नहीं भरेंगे.

ये भी पढ़ें: आ गए हैं नए IT रिटर्न फॉर्म, जानिए कौन सा फॉर्म है आपके लिए और क्या है नया!

पहले 1 अप्रैल से प्लेन नहीं उड़ाने का था फैसला
NAG जेट एयरवेज के कुल 1,600 पायलटों में से 1,100 पायलटों के प्रतिनिधित्व का दावा करता है. इकाई ने मार्च के अंत में एक अप्रैल से जेट एयरवेज के प्लेन नहीं उड़ाने का निर्णय किया था. बाद में इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था. उनका कहना था कि वह नए प्रबंधन को कुछ और समय देना चाहते हैं. भारतीय स्टेट बैंक की अगुवाई में बैंकों का एक समूह इन दिनों जेट एयरवेज के प्रबंधन का काम देख रहा है.

Loading...


ये भी पढ़ें: 17.5 साल में बन जाएंगे करोड़पति, फॉलो करें ये तीन स्टेप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

Loading...

और भी देखें

Updated: April 07, 2019 05:13 PM ISTVIDEO : टिहरी चुनावी सभा में सचिन पायलट ने कहा- सैनिकों की आड़ में बीजेपी कर रही है राजनीति