25000 से कम कीमत में क्यों है OPPO F11 Pro बेस्ट स्मार्टफोन - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

25000 से कम कीमत में क्यों है OPPO F11 Pro बेस्ट स्मार्टफोन

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
अगर आप ऐसा बेहतरीन कैमरे वाला फोन चाहते हैं जो लो-लाइट में भी बेस्ट क्वालिटी फोटो क्लिक कर सके और फोन की बैटरी को लेकर भी आपको परेशान न होना पड़े तो हम आपके लिए लाए हैं इंडस्ट्री का सबसे बहतरीन फोन OPPO F11 Pro.

अगर मैं कहूं कि यह फोन आपको 25,000 रुपये से भी कम में मिल जाएगा तो, मुझे पूरा भरोसा है कि आपको विश्वास नहीं होगा! 24,999 रुपये की कीमत वाला ओप्पो का यह नया फोन पूरी इंडस्ट्री में धूम मचा रहा है और चर्चा में बना हुआ है. हमने OPPO F11 Pro के सभी उन फीचर्स को लिस्ट किया है जो इसे लोगों की पहली पसंद बना रहे हैं.

1) कैमराः आज के जमाने में सभी लोग DSLR को अपने फोन में रखना चाहते हैं और OPPO F11 Pro ने 48 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ लोगों का यही सपना सच किया है। इसका एक्सक्लूसिव मैपिंग कर्व और पिक्सेल ग्रेड कलर मैपिंग एलगोरिदम यूजर्स को स्पष्ट और वाइब्रेंट पिक्चर्स देते हैं. इस फोन  का एक्सक्लूसिव AI इंजन और अल्ट्रा-क्लियर इंजन पिक्चर्स को अलग-अलग तरीके से ऑप्टिमाइज कर क्रिस्टल क्लियर पोर्ट्रेट इफेक्ट वाली फोटो देता है.



इसका मोटोराइज्ड राइजिंग कैमरा तेजी से फोकस करता है और फोटो ब्राइट और क्लियर आती हैं. फोटो चाहे दिन में ली गई हो या रात में इसकी क्लालिटी में कोई कमी नहीं होती. 16 मेगापिक्सेल के सेंसर कैमरे के साथ फोन का स्क्रीन फ्लैश फंक्शन आपको लो लाइट में भी अच्छी फोटो देता है. बीच में लगाया गया राइजिंग कैमरा इमेज की क्वालिटी खराब होने से बचाता है और सेल्फी को नेचुरल दिखने में मदद करता है. वहीं फ्रंट कैमरे का ट्रांसपैरेंट रेउंडेड कर्व डिजाइन फोन को अलग बनाता है. OPPO इंडस्ट्री का पहला ऐसा ब्रांड है जिसने नैनो प्रिंटिंग टेक्नीक का इस्तेमाल किया है जिससे कि फोटोग्राफ्स में इंक-वॉश पेंटिंग्स का प्रभाव आता है.

इसका एक और फीचर जोकि ग्राहकों को लुभा रहा है वो है इसका पोर्ट्रेट मोड, ये फीचर आपके फोटो को प्रोफेशनल टच देता है. फोन के ब्यूटी फीचर का इस्तेमाल कर आप अपने फोटो के जरिए सोशल मीडिया में छाये रह सकते हैं.

2) बैटरी लाइफः इस भागदौड़ भरी जिन्दगी में वक्त की कमी सब के पास रहती है ऐसे में आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वो ये कि आपके फोन की बैटरी खत्म न हो. तेज स्पीड डाउनलोड और कम समय में चार्जिंग के साथ OPPO F11 Pro एक ऐसा स्मार्टफोन है जो आपको ज्यादा एंटरटेनमेंट टाइम देता है. इसमें आपको VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 4000 mAh की बड़ी और बेहतर बैटरी मिलती है. जब हमने कैमरे का इस्तेमाल किया तो पाया कि एक बार चार्ज होने के बाद OPPO F11 Pro 15.5 घंटे की बैटरी लाइफ देता है, वहीं वीडियो देखने के लिए 12 घंटे, गेम खेलने के लिए 5.5 घंटे और म्यूजिक सुनने के लिए 12 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है जो काफी प्रभावशाली है.

Loading...


फोटो- ओप्पो ट्विटर

3) गेमिंग एक्सपीरियंसः इस फोन का लेटेस्ट ऑक्टाकोर हीलियो P70 गेमिंग चिपसेट गेम लवर्स को बेहतरीन सेटअप देता है, जिससे वे आसानी से बिना किसी रुकावट के PUBG जैसे हाई एन्ड गेम्स खेल सकते हैं। 6GB RAM और 64GB की पावरफुल रैम के साथ इसका हीट मैनेजमेंट सिस्टम बिना किसी परेशानी के गेम खेलने देता है, ये सिस्टम लंबे समय तक गेम खेलने के बाद भी फोन गर्म नहीं होने देता.

4) डिजाइनः 25000 से कम कीमत के रेंज में प्रीमियम फिनिश वाले इस स्मार्टफोन का डिजाइन एक सरप्राइज की तरह है। यह फोन न सिर्फ लुक में काफी आकर्षक है बल्कि इसका ग्रिप भी काफी स्थिर है. यह स्मार्टफोन औरोरा ग्रीन और थंडर ब्लैक वैरियंट में पेश किया गया है जो देखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं

OPPO F11 Pro में आपको 6.5 इंच का डिस्प्ले मिलता है, इसके राइजिंग कैमरे के कारण इसमें आपको 90.9% स्क्रीन रेशियो मिलेगा साथ ही ये कैमरा आपको पूर्ण HD कंटेंट देखने का अनुभव प्रदान करता है. इसमें IPS LCD पैनल है जो विजुअल्स को 1,080 x 2,340 पिक्सेल रेजोल्यूशन में दिखाता है.

फोटो- ओप्पो ट्विटर

5) AI और फीचर्सः पावरफुल क्लाउड सर्विस पैकेज, ड्रॉर मोड, सिम्पल नैविगेशन सिग्नल, स्मार्ट राइडिंग मोड और स्मार्ट एसिस्टेंट के साथ OPPO F11 Pro में बिल्ट इन AI  (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) दिया गया है जो इसके मेमोरी मैनेजमेंट के लिए ब्रैकग्राउंड ऐप्स को फ्रीज कर के रखता है. बढ़ा हुआ क्लाउड स्टोरेज स्पेस सुनिश्चित करता है कि यूजर्स को अपने कॉन्टैक्ट्स और फोटो डिलीट न करने पड़ें.

इसके अलावा इसमें फोटो सिंक, वीडियो सिंक, एल्बम शेयरिंग, बुकमार्क सिंक, न्यूज सिंक(केवल भारत में), कॉल रिकॉर्डिंग सिंक, वाईफाई सिंक, एसएमएस बैकअप और रिस्टोर, जनरल सिस्टम सेटिंग बैकअप और रिस्टोर, कॉल हिस्ट्री बैकअप और रिस्टोर जैसी क्लाउड सर्विस भी दी गई हैं.

फोटो- ओप्पो ट्विटर

अगर आप अनावश्यक प्रमोशन्स और एडवर्टीजमेंट नोटिफिकेशन्स से परेशान रहते हैं तो OPPO F11 Pro आपको एक OPUSH फीचर देता है जिसके इस्तेमाल से लो प्रायोरिटी नोटिफिकेशन अपने आप कोलैप्स हो जाते हैं.

OPPO F11 Pro का स्मार्ट डुअल चैनल नेटवर्क अपने स्मार्ट एंटीना एलगोरिदम की मदद से यूज़र्स को वीक सिग्नल से छुटकारा दिलाता है. OPPO के स्मार्ट एंटीना एलगोरिदम में लेफ्ट और राइट स्विचिंग, लैंडस्केप और पोर्टेट स्विचिंग मौजूद है, जिससे यूज़र्स के मोबाइल नेटवर्क में कोई रुकावट नहीं आती है.

 6) पॉकेट फ्रेंडली प्राइस: OPPO F11 Pro में ज़बरदस्त फीचर्स होने के बावजूद इसकी कीमत आपके बजट के हिसाब से रखी गई है. इस शानदार स्मार्टफोन को ग्राहक 25 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. प्रीमियम डिज़ाइन, 48 मेगापिक्सेल कैमरा, ज़बरदस्त बैटरी लाइफ के साथ OPPO F11 Pro ज़ाहिर तौर पर 25,000 रुपए से भी कम कीमत में बेस्ट स्मार्टफोन है.

फोटो- ओप्पो ट्विटर

तो देर कैसी, बिना जेब पर ज़ोर डाले निकल पड़िए इस स्मार्टफोन के साथ एक अनोखे अनुभव के लिए