87 करोड़ के मालिक हैं सनी देओल, लेकिन डूबे हैं कर्ज में - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

87 करोड़ के मालिक हैं सनी देओल, लेकिन डूबे हैं कर्ज में

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
फिल्म अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रत्याशी सनी देओल ने अपने नामांकन के साथ अपनी संपत्ति को लेकर जो हलफनामा दाखिल किया है, उसमें कई हैरान करने वाले खुलासे सामने आए हैं. बड़ी बात ये है कि सनी देओल और उनकी पत्नी पर करीब 53 करोड़ रुपये से ज्यादा का कर्ज है. साथ ही सनी पर करीब 1 करोड़ रुपये का जीएसटी भी बकाया है. वहीं अगर पूरी संपत्ति के ब्योरे की बात करें तो सनी देओल के पास अपने पिता धर्मेंद्र और सौतेली मां हेमा मालिनी से काफी कम संपत्ति है.

चुनावी हलफनामे में दी गई जानकारी के मुताबिक, सनी देओल का पूरा नाम अजय सिंह धमेंद्र देओल है. सनी देओल और उनकी पत्नी के पास कुल 87 करोड़ रुपये की संपत्ति है, जबकि दोनों पति पत्नी पर करीब 53 करोड़ रुपये का कर्ज है. हलफनामे के मुताबिक, सनी देओल के पास करीब 60 करोड़ की चल संपत्ति है. उनकी पत्नी के पास करीब 6 करोड़ रुपये की चल संपत्ति है.

Himachal Pradesh Board Result 2019

Himachal Pradesh Board Result 2019

सनी देओल ने हलफनामे में बताया है कि उनके पास 26 लाख रुपये कैश है और उनकी पत्नी के पास 16 लाख रुपये कैश है. इसके साथ ही उनके बैंक अकाउंट में करीब 9 लाख रुपये जमा हैं, जबकि उनकी पत्नी के बैंक अकाउंट में करीब 19 लाख रुपये जमा हैं. सनी देओल के पास कुल 21 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है. सनी देओल की पत्नी के पास किसी भी तरह की अचल संपत्ति नहीं है.

सनी देओल और उनकी पत्नी ने बैंक से करीब 51 करोड़ रुपये कर्ज लिया हुआ है. वहीं दोनों पति-पत्नी पर करीब 2.5 करोड़ रुपये का सरकारी कर्ज भी बकाया है. सनी देओल के ऊपर एक करोड़ 7 लाख रुपये का जीएसटी भी बकाया है. हलफनामे के मुताबिक, सनी देओल के ऊपर किसी भी तरह का कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है और ना ही कभी उन्हें किसी मामले में कोई सजा मिली है.

वहीं अगर सनी देओल के पिता धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी के चुनावी हलफनामे में करीब 249 करोड़ (दो अरब, 49 करोड़) रुपये की संपत्ति घोषित की गई है.  हेमा मालिनी मथुरा से सांसद है और बीजेपी ने उन्हें इस सीट पर फिर से टिकट दिया है. हलफनामे में हेमा के पास करीब 114 करोड़ रुपये और पति धर्मेंद्र के पास 135 करोड़ रुपये की संपत्ति दिखाई गई है. इस हिसाब से सनी देओल के पास अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी और पिता धर्मेंद्र से काफी कम संपत्ति है. सनी के पास 1 करोड़ 69 लाख की गाड़ियां हैं. उनकी पत्नी के पास 1 करोड़ 56 लाख से ज्यादा की ज्वैलरी है.

ये भी पढ़ें-

सनी देओल पर कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए किया ट्वीट, हुआ वायरल

Loading...


सन्नी देओल को गुरदासपुर से BJP टिकट देने से विनोद खन्ना की पत्नी नाराज, जानिए क्यों

लोकसभा चुनाव: चुनाव आयोग का गिरिराज सिंह को नोटिस, मांगा 24 घंटे में जवाब

लोकसभा चुनाव 2019: हरदोई में वोट डालने के लिए लाइन में लगे अधेड़ की मौत

'आप' की आतिशी ने दी गौतम गंभीर को बहस की खुली चुनौती, पूछे ये 5 सवाल

दो सांडों के झगड़े में होने वाला दूल्हा हुआ घायल, सगाई के दिन हुई मौत

राजनीति को जाति और धर्म के चश्मे से नहीं देखते युवा: विजेंदर सिंह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स