क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के पिता-बहन कांग्रेस में शामिल, पत्‍नी ने थामा था BJP का हाथ - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के पिता-बहन कांग्रेस में शामिल, पत्‍नी ने थामा था BJP का हाथ

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के पिता और बहन ने रविवार को कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल और विधायक विक्रम माडल की मौजूदगी में बहन नयनाबा जडेजा और पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा कांग्रेस में शामिल हुए. अभी लगभग एक महीने पहले जडेजा की पत्‍नी रीवाबा बीजेपी में शामिल हुई थीं.

गुजरात के जामनगर में कांग्रेस की रैली थी. इसमें हार्दिक पटेल शामिल हुए थे और इसी रैली में नयबाना जडेजा और अनिरुद्ध जडेजा ने कांग्रेस का पटका पहन पार्टी ज्‍वॉइन की. रवींद्र जडेजा के क्रिकेटर बनने में उनके पिता और बहन का विशेष योगदान है. जडेजा भी सार्वजनिक तौर पर इसे स्‍वीकार चुके हैं.

ये भी पढ़ें: उमर के 'कश्मीर के अलग PM' बयान पर विवाद, मोदी बोले- ऐसा कहने की हिम्मत कैसे हुई

रवींद्र जडेजा की पत्‍नी रिवाबा गुजरात में राजपूत करणी सेना के महिला मोर्चा से भी जुड़ी रही हैं. ऐसा भी कहा जाता है कि क्षत्रिय संगठनों की मदद से ही उन्‍होंने बीजेपी ज्‍वॉइन की है. ऐसा कहा जा रहा था कि जामनगर से उन्‍हें लोकसभा का टिकट मिल सकता है, लेकिन पार्टी ने यहां की मौजूदा सांसद पूनम माडम पर ही दांव खेला है.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में प्री-पोल डील से JDS-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में फूट, BJP के हौसले बुलंद

बता दें कि रविंद्र जडेजा की पत्‍नी रीवाबा जडेजा 3 मार्च को भाजपा में शामिल हुई थीं. इस मौके पर गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फाल्‍दू और सांसद पूनम महाजन मौजूद थीं. इससे पहले पिछले साल अक्‍टूबर माह में रीवाबा ने राजपूत करणी सेना के गुजरात अध्‍यक्ष पद की जिम्‍मेदारी संभाली थी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स