वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया का इस दिन होगा ऐलान, इन खिलाड़ियों की जगह है पक्‍की! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया का इस दिन होगा ऐलान, इन खिलाड़ियों की जगह है पक्‍की!

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
बेशक इस समय हर तरफ आईपीएल का शोर सुनाई दे रहा हो, लेकिन दुनिया के दस क्रिकेट बोर्ड जून-जुलाई में होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के लिए अपनी सटीक योजना बना रहे हैं. अगर बीसीसीआई की बात करें तो वर्ल्‍ड कप के इस महाकुंभ के लिए टीम का ऐलान मुख्‍य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के नेतृत्‍व में 15 अप्रैल को मुंबई में होगा.

आपको बता दें कि वर्ल्‍ड कप के लिए सभी देशों को 23 अप्रैल तक अपनी टीम की लिस्‍ट भेजनी है. जबकि भारतीय चयनकर्ता इस वक्‍त आईपीएल में खेल रहे कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखे हुए हैं.

वर्ल्‍ड कप के लिए विराट कोहली के नेतृत्‍व में 15 खिलाड़ियों का ऐलान होना है, जिसमें एक दर्जन की जगह पक्‍की है. जबकि इस टूर्नामेंट के लिए टीम का चयन करने से पहले कोहली और कोच रवि शास्त्री से भी पूछा जाएगा.


Loading...


नंबर 4 की पोजीशन के लिए अंबाती रायडू और रिषभ पंत में टक्‍कर हो सकती है. जबकि विजय शंकर ने भी पिछले कुछ महीनों में दमदार प्रदर्शन कर ऑलराउंडर के लिए अपना दावा ठोका है. जबकि टीम में चौथे गेंदबाज के रूप में खलील अहमद और मोहम्‍मद सिराज के साथ आरसीबी के नवदीप सैनी का नाम लिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- इन हसीनाओं के बिना अधूरा है IPL, दर्शक भी करते हैं दिल थामकर इंतजार

ये हो सकते हैं संभावित खिलाड़ी
विराट कोहली (कप्‍तान), रोहित शर्मा (उपकप्‍तान), महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, हार्दिक पंड्या, केदार जाधव, केएल राहुल/विजय शंकर, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्‍वर कुमार, मोहम्‍मद शमी, अंबाती रायडू/रवींद्र जडेजा रिषभ पंत, खलील अहमद.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स